Wednesday 15 November 2017

डी एन बी मूल्य एक्शन विदेशी मुद्रा कारखाना


पोस्ट नेविगेशन DNB विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई सदस्यता की समीक्षा हैलो सभी मुझे उम्मीद है कि आप एक महान सप्ताहांत हो रही है मैं एक नया विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन सदस्यता कार्यक्रम की समीक्षा करना चाहता हूं जो मैंने हाल ही में शामिल किया है। इसे डीएनबी विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया युद्ध कक्ष कहा जाता है। आप में से कोई भी, जो मेरे ब्लॉग को पढ़ रहा था, पता है कि मैं विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया विधियों का एक बड़ा प्रशंसक हूं, विशेष रूप से डेली, 8 घंटे और 4 घंटे के चार्ट जैसे बड़े समय के फ़्रेम्स से व्यापार करना। डीएनबी प्राइस एक्शन वॉर रूम यह एक अनुदेशात्मक विदेशी मुद्रा मूल्य एक्शन सदस्यता कार्यक्रम है जो दैनिक चार्ट से विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया विधियों को पढ़ाने में माहिर है, इसलिए स्वाभाविक रूप से मेरा ध्यान मिला और मैं इसमें शामिल हो गया। सदस्यता के साथ प्रदान किए गए मूल्य पर विचार करते समय आजीवन सदस्यता 147 पर बहुत ही उचित कीमत पर है। अपने डीएनबी प्राइस एक्शन वॉर रूम में पहला मणि श्री ब्लैकमोर प्रदान करता है 30 मॉड्यूल प्राइस एक्शन प्रोटोकॉल ट्रेडिंग मैनुअल है। मेरी राय में प्राइस एक्शन प्रोटोकॉल ट्रेडिंग मैनुअल आपको लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए आवश्यक सभी चीजें उपलब्ध कराएगा, बशर्ते आप अनुशासित और अच्छा पैसा प्रबंधन हो। लेकिन सदस्यता कीमत की कार्रवाई निर्देश पुस्तिका से परे हो जाती है, और यह इन एक्स्ट्राएं हैं जो वास्तव में मुझे शामिल होने के लिए प्रभावित करते हैं। श्री ब्लैकमोर ने सबसे ज्यादा आशाजनक मूल्य कार्रवाई की स्थापना के दिन 8221 विश्लेषण के एक दैनिक 8220 चार्ट प्रदान किए हैं। सप्ताह में एक बार (आमतौर पर शनिवार को) वह 25 8211 30 मिनट मार्केट कमेंट्री वीडियो भी प्रदान करता है जिसमें वह प्रमुख जोड़े के लिए उसकी कीमत एक्शन विश्लेषण प्रदान करता है। इस विश्लेषण से आप व्यापार सप्ताह के लिए तैयार हो सकते हैं और बाजार विश्लेषण के संबंध में अपने सिर के अंदर जा सकते हैं और संभावित व्यापार व्यवस्थाओं में वह क्या देख रहे हैं। नीचे प्राइस एक्शन वॉर रूम साप्ताहिक कमेंट्री में से एक का स्निपेट है इन सभी महान शिक्षण उपकरणों के अतिरिक्त एक मंच भी है जो सभी सदस्यों को संभावित व्यापार व्यवस्थाओं पर चर्चा करने की अनुमति देता है। मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि इस इंटरैक्टिव भागीदारी का एकमात्र तरीका एक व्यापारी के रूप में अपने कौशल को सही तरीके से सुधारने का है। अपडेट: 8 जुलाई, 2018 एक अद्यतन के एक बिट के रूप में श्री ब्लैकमोर ने अब अपने युद्ध कक्ष सदस्यता के लिए कुछ अतिरिक्त मूल्यवान सामग्री और निर्देश जोड़ दिए हैं। उसने 8220 मूल्य एक्शन प्रायोगिक लैब 8221 को जोड़ा है जिसमें 4 घंटे के चार्ट का इस्तेमाल करते हुए ट्रेडिंग पर अतिरिक्त निर्देश है, जो 82204 घंटे के व्यापारिक रणनीति 8221 के हकदार हैं। इस खंड के भीतर उन्होंने 8220 द पावर कैंडल 8221 का एक हिस्सा भी जोड़ा है। ये शक्ति मोमबत्तियां अक्सर हमारे दैनिक और 4 घंटे के चार्ट पर दिखाई देती हैं। श्री ब्लैकमोर 8220Power Candle8221 के बारे में एक महान स्पष्टीकरण प्रदान करता है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ व्यापार करने के लिए कैसे प्रदान करता है आप में से किसी के लिए, जो कि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के बारे में अधिक जानने में वास्तव में दिलचस्पी रखते हैं, मैं यहाँ क्लिक करके डीएनबी विदेशी मुद्रा सदस्यता पर एक गंभीर नज़रियांगा: डीएनबी प्राइस एक्शन वॉर रूम। मेरी राय में यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार सदस्यता पाठ्यक्रमों में से एक है, और एक बार सदस्यता शुल्क के लिए बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करता है, इसके बारे में इसके बारे में अच्छी जानकारी है, लेकिन अगर आप इस पोस्ट का आनंद उठाते हैं तो कृपया टिप्पणी, साझा करें और इनकमिंग खोज शब्द पसंद करें: dnbpriceaction dnb मूल्य कार्रवाई www dnbpriceaction कॉम मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम डीएनबी विदेशी मुद्रा की समीक्षा डीएनबी मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा dnbpriceaction com dnbriceaction com विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई प्रणाली की समीक्षा युद्ध कक्ष dampb priceaxtion 4 विचार पर ldquo DNB विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई सदस्यता समीक्षा rdquo मैं इस समीक्षा से सहमत 110. मैं गया है काफी कुछ विदेशी मुद्रा वेबसाइटों के सदस्य, और कहना चाहिए कि डीएनबी मूल्य कार्रवाई प्रोटोकॉल बहुत बहुत अच्छा है। यह लगातार लाभदायक होने के लिए सभी सामग्रियों को प्रदान करता है। व्यापारिक संरक्षक बहुत अच्छा है और निरंतर सहायता प्रदान करता है मुझे अपना साप्ताहिक समीक्षा वीडियो और साथ ही दिन का चार्ट पसंद है I यद्यपि वेबसाइट अपेक्षाकृत नई है, नए सदस्यों के साथ इसे और अधिक भरने के लिए बहुत जल्दी से भर दिया जा रहा है इस क्षण में, सदस्यता शुल्क किसी भी अन्य वेबसाइट की तुलना में काफी सस्ता है, और जो एक न्यू यॉर्क व्यावसायिक व्यापारी के साथ एक बेकार 1 एच निजी सत्र के लिए मैंने भुगतान किया है उसका एक तिहाई है। सरल, शक्तिशाली और प्रभावी मूल्य कार्रवाई ट्रेडिंग रणनीतियाँ सभी को वहाँ से गंभीर व्यापारियों, मेरा नाम Anastasius है Ive पिछले 3 वर्षों के लिए एक व्यापारी था मुझे लगता है कि एक नौसिखिया व्यापारी के रूप में मेरा अनुभव आपके कई लोगों के समान था - यही है, मैं निराश और उलझन में था Ive सभी विभिन्न प्रकार की प्रणालियों की कोशिश की, और उनके फैंसी संकेतक Ive कई बार मेरे quotcareerquot में कम दरार अमीर त्वरित व्यापारिक योजनाओं के लिए गिर गया है, और Ive इसके लिए बहुत ही भुगतान किया। अब, पर्याप्त कयामत और उदासी एकमात्र व्यापार पद्धति जो कि मेरे लिए कभी काम करती है, विडंबना यह है कि एक गज़िलियन संकेतक के दायरे को शामिल नहीं किया। यह शुद्ध, स्वच्छ, कच्चा चार्ट था जो कि मैं मूल्य कार्रवाई व्यापार के लाभों का इस्तेमाल करता था। शुरू होने से पहले, आईडी पूरी तरह से पारदर्शी होना पसंद करती है। यहां कोई रहस्य नहीं है मैं फॉरेक्स गाई प्राईस एक्शन वॉर रूम का सदस्य हूं, और इसके लिए जहां मैं अपनी कीमत एक्शन ट्रेडिंग कौशलों को परिष्कृत कर रहा हूं। मैंने धागे के साथ मदद करने के लिए स्वेच्छा से, और आईएम को कीमत कार्रवाई व्यापार के बारे में बहुत भावुक बताया और मेरा मानना ​​है कि यह धागा केवल वहां से व्यापारियों को परेशान करने में मदद नहीं करेगा बल्कि दूसरों की मदद करने से एक व्यापारी के रूप में अपने कौशल के साथ मेरी सहायता भी करेगा I इस धागे में, मैं कुछ विदेशी मुद्रा तकनीकों और रणनीतियों को फॉरेक्स लड़के में इस्तेमाल करने वाली रणनीतियों को दिखाने जा रहा हूं, साथ ही इससे पहले कुछ ऐसे चार्ट प्रदर्शनों को भी बाजार में लागू किया जाता है। कुछ तकनीकों और रणनीतियों आप में से कुछ अनुभवी मूल्य क्रिया व्यापारियों के लिए आम हो सकती हैं, लेकिन अन्य तकनीकें हैं जो कि विदेशी मुद्रा लड़का तैनात करती है, जो मुझे बहुत मूल होने के लिए मिलती हैं, और उन्होंने मेरे लिए अच्छी तरह से काम किया है मैं पाठ की एक विशाल दीवार को छोड़ना नहीं चाहता, इसलिए ट्रेडिंग सेट अप विकसित होने के बाद थ्रेड पोस्ट-बाय-पोस्ट में जानकारी देने के लिए Ill। ऊपर दिए गए चार्ट में, दैनिक समय सीमा पर AUDUSD पर एक नज़र डाल रहे थे। यह पहली नज़र में स्पष्ट है कि यह बाजार मजबूत नीचे की प्रवृत्ति में है, जो वास्तव में अप्रैल से सभी तरह से फैला है हमने हाल ही में मार्केट रीट्रेस को देखा है और सुधारक कदम में एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर का परीक्षण किया है। एक पुराना समर्थन स्तर, अब प्रतिरोध के रूप में बदला जा रहा है, हमारे चार्ट पर एक क्वाथॉट स्पॉटक्वॉट बनाता है जहां अच्छे सिग्नल की सराहना की जाती है। बाजार ने चार्ट पर इस क्वाथॉट स्पॉटक्वॉट का रैलिड किया और परीक्षण किया, जिसके बाद भालू ने इसे अस्वीकार कर दिया था जो हमें बियरिस अस्वीकृति सिग्नल कहते हैं। बाजार ने स्पष्ट रूप से हमें बताया कि उच्च कीमतों के रूप में वांछनीय नहीं थे, और हम इस तरह अस्वीकृति के संकेतों का उपयोग कर सकते हैं ताकि कम कीमतों का अनुमान लगाया जा सके और इस कदम पर आगे बढ़ सकें। चूंकि बाजार स्पष्ट रूप से नीचे की प्रवृत्ति में है, बियरिश अस्वीकृति संकेत मौजूदा रुझान की गति के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है। हम यह कहने की सलाह देते हैं कि कलम की प्रवृत्ति आपकी मित्रता है, खासकर एक प्रवृत्ति जो कि इस समय AUDUSD पर हमारे पास जितनी मजबूत है। विभिन्न मूल्य कार्रवाई संकेतों के निरंतर स्पष्टीकरण के लिए यह स्थान देखें बीमार व्यापार सेटअपों के रूप में विकसित होने के साथ अद्यतन थ्रेड को रखे रहें। आपके प्रश्नों के उत्तर देने में मुझे खुशी होगी कि आपमें से कुछ मेरे लिए संदेह करेंगे। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट स्ट्रेटिज्स के साथ जुनूनी मेरा चार्ट तुम्हारा से अलग है, आपका ब्रोकर उन में से एक होना चाहिए, जिनके व्यापार का दिन न्यू यॉर्क में बंद हो जाता है, लाभ का क्या होता है, ये सही है। उपरोक्त चार्ट अलपारी यूके से है, जो न्यू यॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करता है। हम न्यूयॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि तार्किक रूप से बोलते हुए, बाजार बंद हो जाता है जब न्यूयॉर्क बंद हो जाता है, क्योंकि यह व्यापार दिन के आखिरी सत्र में होता है, जो बाजार के सटीक प्रतिनिधित्व के रूप में देता है। उदाहरण के लिए, अगर हमारे पास मोमबत्तियां हैं, उदाहरण के लिए, जो लंदन के अंत में बंद हो जाता है, तो व्यापारिक मूल्य बदलने के अधीन है क्योंकि न्यूयार्क सत्र के दौरान चल रहे कारोबार का काफी थोडा है, इसलिए आपको एक गलत क्लोजिंग प्राइस के साथ छोड़ दिया जाएगा। जहां तक ​​लापता दैनिक मोमबत्ती आपके चार्ट तस्वीर से निकल जाते हैं, वे मुझे सप्ताहांत मोमबत्तियां करने के लिए देखते हैं, जो कि मूलतः अप्रासंगिक और बेकार हैं क्योंकि उस अवधि के भीतर चलने वाले सभी व्यापारों में ज्यादा व्यापार नहीं होता है। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट रणनीतियों के साथ जुनून, हाँ, यह सही है। उपरोक्त चार्ट अलपारी यूके से है, जो न्यू यॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करता है। हम न्यूयॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि तार्किक रूप से बोलते हुए, बाजार बंद हो जाता है जब न्यूयॉर्क बंद हो जाता है, क्योंकि यह व्यापार दिन के आखिरी सत्र में होता है, जो बाजार के सटीक प्रतिनिधित्व के रूप में देता है। उदाहरण के लिए, अगर हमारे पास मोमबत्तियां हैं, उदाहरण के लिए, जो लंदन के अंत में बंद हो जाता है, तो व्यापारिक मूल्य बदलने के अधीन है क्योंकि न्यूयार्क सत्र के दौरान चल रहे कारोबार का काफी थोडा है, इसलिए आपको एक गलत क्लोजिंग प्राइस के साथ छोड़ दिया जाएगा। फिर भी, परोपकारिता अविश्वसनीय है लेकिन अप्रत्याशित नहीं है.जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने उल्लेखनीय अंतर्दृष्टि के लिए चार्ज करना शुरू करेंगेआपके धागे को quotbaby pipsquot पर ले जाने के लिए कुछ भी आपके वेब साइट के निमंत्रण के द्वारा जल्द ही पालन करना चाहिए। 99 या शायद एक महीने में 12 9। वाणिज्यिक फोरम घूमने वाले लोगों के साथ ही सामान बेचने के साथ भीड़ में है। मैं सहमत हूं कि पीए जाने का रास्ता है लेकिन आप इन बीएस कलाकारों को इसके बारे में जानने के लिए भुगतान नहीं करना है। फिर भी, परोपकारिता अविश्वसनीय है लेकिन अप्रत्याशित नहीं है.जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने उल्लेखनीय अंतर्दृष्टि के लिए चार्ज करना शुरू करेंगेआपके धागे को quotbaby pipsquot पर ले जाने के लिए कुछ भी आपके वेब साइट के निमंत्रण के द्वारा जल्द ही पालन करना चाहिए। 99 या शायद एक महीने में 12 9। वाणिज्यिक फोरम घूमने वाले लोगों के साथ ही सामान बेचने के साथ भीड़ में है। मैं सहमत हूं कि पीए जाने का रास्ता है लेकिन आप इन बीएस कलाकारों को इसके बारे में जानने के लिए भुगतान नहीं करना है। मुझे इस तरह से नकारात्मक टिप्पणियों से बचने की आशा थी, मैं अपनी पहली पोस्ट में स्पष्ट रूप से कथन के साथ शुरू हुआ कि मैं पूरी तरह से पारदर्शी होने की कोशिश कर रहा डीएनबी वॉर रूम समुदाय का सदस्य था, इसलिए कोई छिपे हुए आश्चर्य नहीं हैं। हां, आपको वॉर रूम सदस्यता के लिए भुगतान करना पड़ता है और वे वहां बहुत अच्छे सामान सिखते हैं, जिनसे मुझे लाभ हुआ है। मैं इस धागे का उपयोग लोगों को सदस्यता खरीदने में लेने के लिए नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन मैं बस कुछ बुनियादी अवधारणाओं को दिखाने जा रहा हूं जो कि मैं डीएनबी युद्ध कक्ष से सीखा है और मैं उन्हें बाजार में कैसे लागू करता हूं। एज, अगर आप चीजों को बेचने के विचारों को पसंद नहीं करते हैं, तो आप वाणिज्यिक मंच के माध्यम से क्यों पढ़ रहे हैं, जैसा कि आप टीवी शो में शपथ ग्रहण करने से नाराज हैं, लेकिन चैनल को बदलने के बजाय आप वहां बैठते हैं और अधिक शपथ लेते हैं और फिर इसके बारे में किसी को बाद में कष्ट दें। आप वाणिज्यिक खंड में आते हैं, जो कि लोगों को अपने व्यापारिक प्रणालियों का विज्ञापन करने के लिए बनाया गया स्थान है (जो कि आप स्पष्ट रूप से हैं), लेकिन पृष्ठ को बंद करने या किसी अन्य मंच पर जाने के बजाय आप यहां बैठते हैं और कोशिश करते हैं और इसे करने के बारे में मुझे नीचा दिखाते हैं। सबसे पहले मैं विदेशी मुद्रा बाजार में घोटालों की मात्रा के बारे में जानता हूं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं डिफ़ॉल्ट रूप से कुछ प्रकार की स्कैमर हूं। मैं वाक्यांश का उपयोग करके आपको परेशान करता हूं, मैं सहमत हूं कि पीए जाने का रास्ता है लेकिन आप इन बीएस कलाकारों को इसके बारे में जानने के लिए भुगतान नहीं करना है। कृपया मुझे बताओ कि मैं बीएसआई के बारे में क्या हूं Ive 100 ईमानदार रहे हैं दूसरे, कोई भी आपकी रोना सुनना चाहता है। अगर आप यहां या वाणिज्यिक फोरम में चलने वाले कामों को पसंद नहीं करते हैं, तो इसे खोलें, विशेष रूप से किसी नए नए सूत्र को खोलें और अपने नकारात्मक बमों को छोड़ना शुरू करें। आपने पहले से ही धारणा की है कि वाणिज्यिक मंच आपके लिए नहीं है, लेकिन आप यहां आए हैं और वैसे भी शुरू करते हैं। आप मुझे सिम्पसन के उस एपिसोड की याद दिलाती हैं जहां बार्ट इलेक्ट्रिकफाइड कप केक का पता लगाता है। बार्ट हर बार जानता है कि जब वह कप केक को पकड़ लेता है तो उसे बिजली मिल जाती है, लेकिन वह अभी भी हथियाने लगती है। दूसरे शब्दों में अगर वाणिज्यिक फोरम आपकी भावनाओं को परेशान करता है तो यहां बहुत कुछ नहीं आया। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट रणनीतियों के साथ जुनूनी डेली टाइम फ्रेम पर एक्सएयूयूएसडी (गोल्ड) पर नजर डालें, हम अगले सप्ताह के लिए एक बहुत ही दिलचस्प संभावित सेट देख सकते हैं। पिछले हफ्ते की कीमत एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर के माध्यम से छिद्रित हुई है, और अब इसे नए समर्थन के रूप में रखा गया है। हाई हाईज एंड हायर लेओ का उत्तराधिकार यह संकेत है कि इस समय बाजार आगे बढ़ रहा है। शुक्रवार मोमबत्ती को देखते हुए, हम उस मूल्य को समर्थन स्तर का पुनः परीक्षण कर सकते हैं, और अंदर के दिन के रूप में बंद कर सकते हैं, लेकिन यह भी एक छोटी तेजी से अस्वीकार मोमबत्ती के रूप में। दिन के भीतर मूल रूप से एक समेकन झंडा है हाल के गति के आधार पर, हम उच्च मूल्यों की आशा कर सकते हैं। यदि बाजार में उच्च स्थानांतरित करने में विफल रहता है और एक मंदी का संकेत बंद हो जाता है, तो हम आने के लिए अधिक निम्न आंदोलन देख रहे होंगे। हम इस समय रेत में लाइन पर सही हैं। एक बात हमें सावधान रहना चाहिए कि सप्ताहांत के अंतराल, जो कि हमारे प्रवेश के मौके को नष्ट कर सकते हैं और मूल्य क्रिया की गतिशीलता को समाप्त कर सकते हैं। फ़्रांसिस क्रेडिट रेटिंग के साथ कुछ मुद्दों के कारण हमें इस सप्ताह के अंत में एक बड़ा अंतर दिखाई दे सकता है। हम भी शुरुआती एशिया सत्र के दौरान किसी भी ब्रेकआउट को नहीं लेना चाहते क्योंकि वे आम तौर पर असफल हो जाते हैं, खासकर सोमवार को जब अधिकांश बाजार ऑफ़लाइन होता है मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट रणनीतियों के साथ जुनून, हाँ, यह सही है। उपरोक्त चार्ट अलपारी यूके से है, जो न्यू यॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करता है। हम न्यूयॉर्क बंद मोमबत्तियों का उपयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि तार्किक रूप से बोलते हुए, बाजार बंद हो जाता है जब न्यूयॉर्क बंद हो जाता है, क्योंकि यह व्यापार दिन के आखिरी सत्र में होता है, जो बाजार के सटीक प्रतिनिधित्व के रूप में देता है। उदाहरण के लिए, अगर हमारे पास मोमबत्तियां हैं, उदाहरण के लिए, जो लंदन के अंत में बंद हो जाता है, तो व्यापारिक मूल्य बदलने के अधीन है क्योंकि न्यूयार्क सत्र के दौरान चल रहे कारोबार का काफी थोडा है, इसलिए आपको एक गलत क्लोजिंग प्राइस के साथ छोड़ दिया जाएगा। मेरे पास एक अल्पारी यूके (एमटी 5 डेमो) है और यह आपके चार्ट के साथ गाया जाता है ताकि आग लगती है कि हम आपसे क्या सीख सकते हैं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2018 में शामिल हुए 394 पद जीबीपीयूएसडी ने अभी तक एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर के साथ-साथ गतिशील प्रतिरोध को पीछे छोड़ा है, जो कि बनाए रखने और आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है, और पिछले शुक्रवार को एक मजबूत मंदी के अंदर मोमबत्ती की स्थापना की है। । 20 ईएमए आम तौर पर बाजारों में रुझानों में एक मजबूत मोड़ के रूप में काम करता है, और कीमत के बाद यह आती है, यह एक मंदी के अंदर मोमबत्ती की स्थापना की, जो कि करीब मजबूत मंदी के साथ स्थापित हो गई। यह हमारे लिए एक उत्क्रमण का अनुमान लगाने का कारण है अंदर की दिन मोमबत्ती हमें बताता है कि बाजार इस महत्वपूर्ण मोड़ पर रुका हुआ है, और वह व्यापारियों को शॉर्टिंग पर विचार कर सकता है क्योंकि अंदर की कीमत नीचे की कीमतों में टूट जाती है। जैसा कि मैं यह पोस्ट लिख रहा हूं, मैं पहले से ही देख सकता हूँ कि कीमत कम करने के लिए शुरू हो रही है। व्यापार की प्रगति के रूप में मैं अपडेट रखता हूं। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट स्ट्रेटेजी के साथ जबरदस्त जीबीपीयूएसडी ने अभी तक एक महत्वपूर्ण प्रतिरोध स्तर के साथ-साथ गतिशील प्रतिरोध को पीछे छोड़ दिया है, जो बनाए रखने और आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा है, और पिछले शुक्रवार को एक मजबूत मंदी के अंदर मोमबत्ती की स्थापना की है। 20 ईएमए आम तौर पर बाजारों में रुझानों में एक मजबूत मोड़ के रूप में काम करता है, और कीमत के बाद यह आती है, यह एक मंदी के अंदर मोमबत्ती की स्थापना की, जो कि करीब मजबूत मंदी के साथ स्थापित हो गई। यह हमारे लिए एक उत्क्रमण का अनुमान लगाने का कारण है अंदर की दिन मोमबत्ती हमें बताता है कि बाजार इस महत्वपूर्ण टर्निंग पॉइंट पर रुक गया है, और वह व्यापारियों मेरी अज्ञानता का माफ़ करना, लेकिन उद्धरणवाद और quotationable प्रतिरोधकता में अंतर क्या है मैंने सोचा था कि आप लोग संकेतक मुक्त व्यापार को आगे बढ़ाने के बारे में थे (कोटबाबी पिप्ससॉट पर मैं अपने एक सलाहकार को याद करता हूं कि पोस्टर को चार्ट पर प्रदर्शित एमएएस को हटाने के लिए पोस्टर कह रहा था), तो 20 ईएमए के साथ आप क्या कर सकते हैं जो 50 ईएमए या 63 ईएमए में फेंक दिया जाता है और डीएनबी छाया बनाते हैं। अब एक मूल विचार है। हॉली ग्रेल, मुझे लगता है कि हम यहाँ कुछ करने पर अच्छे काम करते हैं। मेरी अज्ञानता का माफ़ करना, लेकिन उद्धरणवाद और quotationable प्रतिरोधकता में अंतर क्या है मैंने सोचा था कि आप लोग संकेतक मुक्त व्यापार को आगे बढ़ाने के बारे में थे (कोटबाबी पिप्ससॉट पर मैं अपने एक सलाहकार को याद करता हूं कि पोस्टर को चार्ट पर प्रदर्शित एमएएस को हटाने के लिए पोस्टर कह रहा था), तो 20 ईएमए के साथ आप क्या कर सकते हैं जो 50 ईएमए या 63 ईएमए में फेंक दिया जाता है और डीएनबी छाया बनाते हैं। अब एक मूल विचार है। हॉली ग्रेल, मुझे लगता है कि हम यहाँ कुछ करने पर अच्छे काम करते हैं। यह मेरी समझ है कि उद्धृत कुछ भी जटिल गतिशील वस्तु है, इसलिए मेरे लिए प्रतिरोध एक क्षैतिज, फिक्स्ड लाइन होगा, जबकि गतिशील एक चलती औसत रेखा होगी। आप अपनी अपनी पहली पोस्ट में उल्लेख करते हैं कि हमें इस मूल्य कार्रवाई की जानकारी के लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है जैसे कि आप इसे सब जानते हैं और यहां आप मूल प्रश्न पूछ रहे हैं। मेरी भावना यह है कि आपने एक कोर्स के लिए और अधिक भुगतान किया है और आपको जो कुछ भी मुफ्त में मिला है उससे कम प्राप्त किया है, इसलिए आपको सहन करने के लिए एक क्रॉस है। इसके बारे में चिंता मत करो, हममें से ज्यादातर भी अपने व्यापार को उलझाए रखने के लिए सबसे आसान बात है, कोई भी ऐसा कर सकता है कि यह मेरी समझ है कि उद्धृत कुछ भी एक गतिशील वस्तु है, इसलिए मेरे लिए प्रतिरोध एक क्षैतिज, स्थिर रेखा होगा जबकि गतिशील एक चलती औसत रेखा होगी आप अपनी अपनी पहली पोस्ट में उल्लेख करते हैं कि हमें इस मूल्य कार्रवाई की जानकारी के लिए भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है जैसे कि आप इसे सब जानते हैं और यहां आप मूल प्रश्न पूछ रहे हैं। मेरी भावना यह है कि आपने एक कोर्स के लिए और अधिक भुगतान किया है और आपको जो कुछ भी मुफ्त में मिला है उससे कम प्राप्त किया है, इसलिए आपको सहन करने के लिए एक क्रॉस है। इसके बारे में चिंता मत करो, हममें से ज्यादातर भी वहां मौजूद हैं, इसके लिए धन्यवाद, मुझे स्वयं को बाहर काम करने में सक्षम होना चाहिए था मैं निश्चित रूप से यह सब कुछ नहीं बताता.तुम मानते हुए कि मैं वर्षों से अजीब कोर्स के लिए भुगतान किया है, लेकिन सामान्य रूप से Ive क्या प्राप्त किया है के साथ खुश था। मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैं इन scammers, मुझे उलझन में baiting का आनंद है, लेकिन मजेदार है underlings उनके बचाव के लिए। शुभकामनाएँ। वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल 2018 में शामिल 394 डाक हमारे चार्ट पर हैं 1020 ईएमए का उपयोग मूल्य के मूल्य मूल्य को मैप करने के लिए किया जाता है। वे गतिशील समर्थन और प्रतिरोध के रूप में कार्य करते हैं, ट्रेंडिंग स्थितियों में, मतलब मान अक्सर एक मजबूत मोड़ के रूप में कार्य करता है। हम उन्हें क्रॉसओवर संकेतों, या अन्य विशिष्ट चलती औसत ट्रेडिंग विधियों के लिए उपयोग नहीं करते हैं। इन बाजारों में फिलहाल कोई भी गति नहीं है, संभवतः पूरे ग्रीष्मकालीन व्यापारिक बातों के कारण। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट रणनीतियों के साथ पागलपन इसके लिए धन्यवाद, मुझे स्वयं को बाहर काम करने में सक्षम होना चाहिए था मैं निश्चित रूप से यह सब कुछ नहीं बताता.तुम मानते हुए कि मैं वर्षों से अजीब कोर्स के लिए भुगतान किया है, लेकिन सामान्य रूप से Ive क्या प्राप्त किया है के साथ खुश था। मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैं इन scammers, मुझे उलझन में baiting का आनंद है, लेकिन मजेदार है underlings उनके बचाव के लिए सौभाग्य। प्रसन्नता से हम आपको मनोरंजन करने में सक्षम थे और डीएनबी के महान प्रतिक्रिया के लिए मैं उसे एक आश्वासन और बढ़त के साथ सम्मानित करूंगा, मुझे नहीं पता कि क्या आपने वेबसाइट पर ध्यान दिया है, लेकिन आजीवन सदस्यता के लिए केवल 1 बार भुगतान किया गया है कुछ के विपरीत, निरंतर मासिक भुगतान करना चाहते हैं, यह शायद कुछ नए ट्रेडर्स जो मैंने पहले से उल्लेख किया है, कुछ बुरे ट्रेडों में उड़ाएगा, मुझे पता है कि आप कहां से आ रहे हैं, लेकिन इस बारे में अपने अनुभव से नहीं, परन्तु उस परिप्रेक्ष्य से, जो बिल्कुल कुछ नहीं जानता व्यापार के बारे में तो बहुत कम से कम, वे अपने पैसे के लिए कुछ शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं, व्यापार एक जोखिम है और उनकी वेबसाइट में शामिल हो रहा है, कुछ हासिल कर सकता है, कुछ खो सकता है और अगर वे स्केलिंग को छोड़ने के लिए मनाए जाते हैं, तो सिर्फ एक अच्छा दैनिक दिखाया जा सकता है , पिनबार व्यापार सेटअप, वे संभवत: उस व्यय को जल्दी से पुनर्पर्जित कर सकते हैं जैसा कि वे कहते हैं, यदि आपको लगता है कि शिक्षा महँगी है, तो अज्ञानता की कोशिश करें यह आपके व्यापार को उलझाए रखने के लिए सबसे आसान बात है, कोई भी ऐसा कर सकता है जो वाणिज्यिक सदस्य अप्रैल में शामिल हो 394 डाक ईरबस के समर्थन के लिए धन्यवाद, मैं घोटाले में किसी की भी कोशिश नहीं कर रहा हूं। जैसा मैंने कहा था कि मुझे पता है कि विदेशी मुद्रा बाजार घोटाले से संतृप्त है और हम उस सभी नकारात्मकता से अलग होने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की कोशिश करते हैं मुझे लगता है कि बढ़त के पास बहुत से व्यक्तिगत मुद्दों हैं जिनके साथ उनका व्यवहार होना चाहिए, शायद उन्होंने बाजारों में बहुत पैसा खो दिया है और अन्य लोगों के प्रति उनकी कड़वाहट इसका परिणाम है। यदि आप एज से पहले दंडित हो गए हैं और बाजारों में जला दिया गया है, तो मुझे यह सुनकर खेद है, लेकिन कृपया इस धागे को तौलिया बंद करो। मैं मुश्किल से जमीन से भी मिल चुका हूं और तुम सब कुछ खत्म हो चुके हो मैंने आपके पोस्ट इतिहास पर एक नज़र डाला और मैं देख रहा हूं कि आप अन्य लोगों के धागे में जा रहे हैं और उनके साथ कड़वा भी हो रहे हैं। गंभीर रूप से एज, कहीं और अपने क्रोध का निर्देशन करते हैं, आप हर समय इतना नकारात्मक प्रतिक्रिया करके व्यापार के साथ एक पकड़ पाने के लिए कभी नहीं जा रहे हैं। मूल्य कार्रवाई व्यापार, स्विंग ट्रेडिंग एप ब्रेकआउट रणनीतियों के साथ मनाया मैं इस तरह से नकारात्मक टिप्पणियों से बचने की आशा रखता हूं, मेरी पहली पोस्ट में स्पष्ट रूप से कथन से शुरू होता है कि मैं पूरी तरह पारदर्शी होने की कोशिश कर रहा डीएनबी वॉर रूम समुदाय का सदस्य था, इसलिए कोई नहीं छुपा आश्चर्य हां, आपको वॉर रूम सदस्यता के लिए भुगतान करना पड़ता है और वे वहां बहुत अच्छे सामान सिखते हैं, जिनसे मुझे लाभ हुआ है। मैं इस धागे का उपयोग लोगों को सदस्यता खरीदने में लेने के लिए नहीं करने जा रहा हूं, लेकिन मैं बस कुछ बुनियादी अवधारणाओं को दिखाने जा रहा हूं जो कि मैं डीएनबी युद्ध कक्ष से सीखा है और मैं उन्हें बाजार में कैसे लागू करता हूं। एज। उस पर अपना समय बर्बाद मत करो उसने मेरे साथ अपने धागा पर भी ऐसा किया, लेकिन आप जिस किसी से उम्मीद करते हैं कि पिछले 6 सालों से धागा से थ्रेड तक न केवल पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में हैं, लेकिन मुफ़्त पवित्र ग्रेल केवल उन लोगों के लिए विशिष्ट है जो इसे व्यापार में कभी नहीं बनाते हैं और वे आकार से बाहर निकल जाते हैं, वे उन लोगों के लिए नरक बनाना चाहते हैं जो कर सकते हैं। बस आप जो कर रहे हैं, उस पर नज़र रखें, निगेटिव नेलियों को भूल जाएं और उन्हें अपने धागे से उन्हें अपनी इग्नोर सूची में डालकर रोक दें - इस तरह, आप उन लोगों की मदद करने में सक्षम होंगे जो आप क्या कर रहे हैं की अनुषंगी हैं। सहायता प्रतिरोध प्रतिरोध (पीएएसआर) पर मूल्य कार्रवाई में विशेषज्ञों ने उस पर अपना समय बर्बाद न किया, उसने अपने धागे पर मेरे साथ ऐसा ही किया, लेकिन आप किसी से क्या उम्मीद करेंगे, जिसने पिछले 6 सालों से धागे से धागे से धागे तक नहीं छोड़ा है केवल पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती, लेकिन मुक्त पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती वह सिर्फ उन लोगों के लिए विशिष्ट है जो इसे व्यापार में कभी नहीं बनाते हैं और वे आकार से बाहर निकल जाते हैं, वे उन लोगों के लिए नरक बनाना चाहते हैं जो कर सकते हैं। बस आप जो कर रहे हैं, उस पर नज़र रखें, नकारात्मक नंगे को अनदेखा करें और उन्हें अपने धागे से उन्हें अपनी इग्नोर सूची में डालकर रोक दें - इस तरह, आप उन लोगों की मदद कर सकेंगे एक स्कैमर से दूसरे को क्या एक मजाक है। आप लोग उसी पुराने विचारों के साथ जवाब देते हुए मानते हैं कि आप मेरे बारे में सब जानते हैं जब वास्तव में आप कुछ नहीं जानते हैं। मुझे वास्तव में स्कैड किया गया है, बेशक आप एक महीने पुराने कोट्सटैट्स कोट धागे को एक घोटाले में फोन करेंगे। कि quotStratquot जॅकोकॉक्टल का एक साथी है, एफएफ सभी समय का सबसे बड़ा scammer

No comments:

Post a Comment