Wednesday 29 November 2017

100 पिप्स ea विदेशी मुद्रा की समीक्षा


मिलियन डॉलर पिप्स आगे की परीक्षा में रहते हैं व्यापार की शैली: स्केलिंग, बहुत कम व्यापार अवधि, व्यापार के प्रति कम औसत संख्या में पीएपीएस की वजह से कई समानांतर स्थिति, इस ईए के परिणाम निश्चित रूप से एक ब्रोकर से दूसरे में बहुत भिन्न होंगे मुद्रा जोड़े: EURUSD (USDJPY और GBPUSD संस्करण 99 प्रत्येक के अलग खरीदारी के रूप में मौजूद हैं) समय सीमा: एम 1 विशेषज्ञ सलाहकार मूल्य: 99 एनएफए अनुपालन: पूर्ण (फीफो सेटिंग को सक्षम करना है) वापसी नीति: 30 दिन, कोई प्रश्न नहीं पूछा और पढ़ें मिलियन डॉलर पिप्स वेबसाइट नोट: यह ईए दलाल के फैलाव और निष्पादन और वीपीएस और दलाल के बीच संचरण के बीच में बहुत संवेदनशील है। मिलियन डॉलर पिप्स सबसे दलालों के साथ लाभदायक नहीं होगा और यह इसके लिए एक अच्छा सेटअप खोजने के लिए बेहद कठिन है। Birt8217 के आगे परीक्षण सेटिंग्स: सभी डिफ़ॉल्ट, को छोड़कर: फीचू 1.5, 11.10.2018 के साथ शुरू होने वाले फीफो अक्षम, स्टॉप ऑर्डर, हार्ड स्टॉप ट्रेलिंग और ऑटोएडसमैसेएन झूठी शुरुआत करने के लिए सेट हैं: 07.08.2018 ब्रोकर: प्राइवेट एफएक्स खाता प्रकार: लाइव, सूक्ष्म शुरू संतुलन: 300 सेटिंग्स: को छोड़कर सभी डिफ़ॉल्ट, जोखिम 1.5, फीफो झूठे, बंद करो आदेशों झूठे, हार्ड स्टॉप trailing false और AutoAdjustECN झूठी शुरू: 24.10.2018 ब्रोकर: PrivateFx खाता प्रकार: लाइव, सूक्ष्म शुरू संतुलन: 300 वर्तमान संस्करण: 1.2.0 सेटिंग्स : सभी डिफ़ॉल्ट, को छोड़कर: जोखिम 1.5, फीफो झूठे, रोकें आदेश गलत, हार्ड स्टॉप, ट्रेलिंग झूठी और ऑटोएडसमैक्स झूठी शुरूआती: 24.10.2018 ब्रोकर: प्राइवेटएफएक्स खाता प्रकार: लाइव, सूक्ष्म शुरूआती संतुलन: 300 आधिकारिक अग्रेषण परीक्षण प्रारंभ: 05.05.2018 ब्रोकर : ThinkForex खाता प्रकार: डेमो शुरू करने की शेष राशि: 1000 एली द्वारा पोस्ट की गई टिप्पणी को देखने के बाद मैंने अपना खुद का बैकटेस्ट चलाने का फैसला किया मैंने 1.5 की एक निश्चित प्रसार के साथ डुकास्कोपी टिक डेटा का इस्तेमाल किया और सभी ईए सेटिंग्स को उनके डिफ़ॉल्ट मानों पर रीसेट कर दिया। जैसा कि आप नीचे देखेंगे, परिणाम बहुत अच्छा था (यद्यपि एक महत्वपूर्ण ड्रॉडाउन के साथ, संभवतः क्योंकि मैंने डिफ़ॉल्ट जोखिम का उपयोग किया था), लेकिन मेरा मानना ​​है कि इस विशेष ईए को बहुत कम पीईपी लक्ष्य के कारण यथार्थवादी नहीं है। सभी संभावनाओं में, यह एक दलाल से दूसरे में बहुत भिन्न होगा, और दूकास्कॉपी डेटा के साथ परीक्षण पूरी तरह से अप्रासंगिक है क्योंकि you8217re सबसे अधिक संभावना किसी डुकासकॉपी खाते पर नहीं चलने वाला है। मिलियन डॉलर पिप्स 1.6 2007-2018 टिक डेटा, फैल 1.5, डिफॉल्ट सेटिंग मैंने कोशिश की और कोई मुनाफा नहीं। यह बॉट विक्रेताओं के लिए अधिक से कम काम करता है। हो सकता है कि उनके पास विशिष्ट दलाल पर विशेष परिस्थितियां हों, लेकिन खुदरा व्यापारियों के लिए लाभ प्राप्त करने के लिए बहुत ज्यादा फर्क पड़ता है। मैंने कई सबकुछ पढ़ा और निष्कर्ष यह है कि बाजार में इस रोबोट के खिलाफ एक एंटिडॉट है, जैसे कि निश्चित मूल्य के साथ बंद हो जाता है, व्यापार, आवश्यकताएं और गिरावट रखने के कुछ समय इसके अलावा इसके लिए वीपीएस किराए पर करना अनिवार्य है और मेरी राय है कि बीओटी के लिए बॉट न कमाएं I एमडीपी सही माहौल में काम कर सकता है। एक और उनके दलाल का उपयोग करते हुए बहुत से लोग केवल अपने वीपीएस के बीच विलंबता को देखते हैं यद्यपि आपके और ब्रोकर के बीच कम विलंबता होना महत्वपूर्ण है, यह जानना भी ज़रूरी है कि विलंबता आपके दलाल और तरलता प्रदाताओं के बीच क्या है यह किसी भी स्केलिंग रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है, चाहे वह ईए या कुछ मैनुअल इंडिकेटर हो। यही कारण है कि लोग रिपोर्ट करते हैं कि ऐसे स्क्रैपिंग ई और ब्रोकर संवेदनशील होंगे। मुख्य कारण विक्रेता सबसे बेहतर परिणाम दिखाता है क्योंकि वे सबसे ज्यादा लाभप्रद वातावरण में चल रहे हैं। आपके पास अपने वीपीएस और पसंद के दलाल के बीच में 5 एमएमएस की विलंब से कम हो सकता है, लेकिन आपके ब्रोकर और चलनिधि प्रदाताओं के बीच विलंबता 100 मिट से अधिक हो सकती है जो कि स्केलिंग रणनीति के प्रदर्शन पर निश्चित रूप से प्रभावित होगी बस मेरी 2 सेंट खुश व्यापार यह है जिसे 8220slippage8221 के रूप में जाना जाता है यही कारण है कि किसी भी प्रकार के scalper के डेमो खाते पर एक backtest एंडर परीक्षण 100 अविश्वसनीय है स्लीपेज का सही रूप से एक डेमो अकाउंट में अनुकरण नहीं किया जा सकता है और इसे बैकटेस्ट में सटीक रूप से अनुकरण नहीं किया गया है। उस ने कहा 8230..परिवारपूर्ण। Slippage बहुत गंदा हो सकता है तेजी से बाजार चल रहा है समाचार ट्रेडों के दौरान मुझे 21 पिप्स गिराए गए हैं यह इससे भी बदतर हो सकता है उसने कहा, अगर आप एक अच्छे दलाल के साथ हैं तो गिरावट पूरी तरह से खराब नहीं है। एक अच्छा ब्रोकर भी आपको सकारात्मक झुकाव देगा। फिनफएक्स एक दलालों में से एक है जिसने मैंने कोशिश की (और अब भी है) जिसने मुझे कई बार सकारात्मक झटके दिए हैं। शायद अधिक बार मुझे नकारात्मक झुकाव मिल गया है। वैसे भी 8230। आप को बुरी तरह से झुकाव के बारे में पता लगाना था। 458 मैथ्यू द्वारा लिखा मार्च 6, 2018 (4 साल पहले) 8221 अगर किसी को पहले से ही पता नहीं था, कोई आधिकारिक एमडीपी लाइव खाता नहीं है, सिर्फ एक डेमो जो किसी भी जीवित खाते से बेहतर कर रहा है। 8221, , एमडीपी के बारे में कई नकारात्मक टिप्पणियां, यहां और इंटरनेट के अलावा, यह समझना मुश्किल है कि यह ईए को इस साइट से 8216टॉप ea8217s8217 की सूची में इतनी ऊंची क्यों रैंक किया गया है वास्तव में, मैंने आश्चर्यजनक 8216581.58 कुल लाभ 8217 आंकड़े यहां देखा (और लिंक किए गए myfxbook पृष्ठ पर एक नज़र डाला, जो अब केवल एक डेमो खाता है)। यह वास्तव में एक बड़ी समस्या नहीं है (Clickbank अपने पैसे वापस मिल आसान है), लेकिन किसी भी तरह मैं यह परेशान है, या यह सिर्फ मुझे दलाल और liq प्रदाता 8230 एनवीआर के बीच विलंबता जानने में दिलचस्प अवधारणा है कि इसके बारे में tought कोई आश्चर्य नहीं है जब मेरी ईए जर्नल को देखता है, I8217ve को 3-4 सेकंड में देरी को भरने में देखा। हालांकि मेरे वीपीएस से दलाल के लिए केवल 6 मीटर की पिंग है तो मेरा सवाल है, हम कैसे दलाल से लीक प्रदाता को पिंग को जानते हैं? उनसे पूछें मुझे संदेह है कि वे इस तरह के जानकारी प्रदान करेंगे 8230 मुझे आश्चर्य है कि यदि ईए को इस विलंब 8230 462 को जीन-पॉल 1 मार्च, 2018 (4 साल पूर्व) द्वारा लिखित किया गया है, तो यह महत्वपूर्ण है। पेपरस्टोन एप बीकफक्स (वीपीएस) की जांच करें इस ईए के साथ आप अपेक्षाकृत आसानी से 8217 फेयर-ट्रिप 8217 लांटेंसी जारी करने, बदलते हुए, एमटी 4 क्लाइंट से ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। 300ms से कम कुछ भी एमडीपी के लिए उपयुक्त है। केवल वास्तविक खातों पर प्रोग्रामम चलाएं क्योंकि डेमो आम तौर पर 150ms से कम है आखिरी शुक्रवार, एमडीपी पर दो अलग-अलग एमटी 4 सर्वर पर लांटेंसी एलटी 300 एमएस दोनों के साथ वीपीएस पर चलने के कारण 30 में से एक और 30 में से एक का नुकसान हो रहा है। 6 महीने के लिए एमडीपी चला रहा है और प्राप्त और खोया और प्राप्त और खो दिया है। अनुभव से बहुत ही अस्थिर लग रहा है, इसलिए मैं न केवल वास्तविक पैसे डालने पर विचार करें, केवल 039pocket039 धन। यह साझा करने के लिए धन्यवाद यह ईए मुझे लगता है कि यह फ्रंट एंड विलंबता (आपके और ब्रोकर के बीच विलंबता) का परीक्षण कर रहा है क्योंकि यह दलाल (जारी करने, बदलना, रद्द करने के आदेश) 8230 से आपके द्वारा अनुरोध प्राप्त करने के लिए केवल समय की जांच कर रहा है। लेकिन मैं यह समझता हूं कि ईए अभी भी ब्रोकर और तरलता प्रदाता के बीच वास्तविक विलंबता की जांच करता है। रिमूस 31 मई, 2018 (4 साल पहले) द्वारा लिखे गए इस पैरामीटर 465 को कैसे जांच सकता है, वास्तव में मुझे विश्वास है कि यह 8217 के कुल समय की रिपोर्ट करता है (ब्रोकर ब्रोकर से एल. पी. एल. पी. को वापस करने के लिए आप ब्रोकर ब्रोकर के पास वापस जाते हैं), क्योंकि अनुरोधों को पूरा करने के लिए समय लेता है, न केवल उन्हें जारी करने के लिए। यदि उस मामले में 8217 का मामला है, तो मुझे मापने का एक तरीका होगा कि एलपी कनेक्टिविटी वास्तविक खातों के साथ डेमो की तुलना कर रही है, क्योंकि डेमो खाते में डोोनटि 217 टी को एल. पी. से पुष्टि की आवश्यकता है (क्योंकि वास्तव में ट्रेडों की जगह नहीं होती है)। तो बस इसे दो टर्मिनल पर चलाएं और परिणामों की तुलना करें (पिप्स निश्चित तौर पर अलग-अलग होंगे, और वह 8217 दूसरा पहलू होगा) 466 पीटर द्वारा लिखित मार्च 25, 2018 (4 साल पहले) महान समीक्षा, अपने लेखों को पसंद करें Birt मेरे पास ब्रोकर पर डेमो अकाउंट्स के बारे में सवाल है I आइए कि मैं 1.30 बजे 1 लोट खरीदने के लिए 5:00 बजे एक ऑर्डर भेजता हूं। मूल्य 1.31 तक चलता है मेरा ऑर्डर डेमो सर्वर पर आता है क्या मेरा पीसी सिर्फ डेमो सर्वर पर अपने पीसी (1.30) से लिया गया एंट्री (1.30) के साथ आदेश भेजता है या यह वास्तविक कीमतों (1.31) के खिलाफ जांच करता है जब आदेश डेमो सर्वर 467 को बिर्ट द्वारा लिखित 25 मार्च 2018 (4 साल पहले) I8217ve डेमो पर slippage देखा है, तो यह होना चाहिए कि वर्तमान कीमत की जाँच की है। अन्यथा, आप 8217 डी 1.25 पर खरीदने के लिए एक आदेश भेज सकते हैं, हालांकि कीमत 1.30 है। कुछ परीक्षण करें: बाजार मूल्य (आपके पक्ष में) से एक आदेश दूर करने का प्रयास करें और देखें कि क्या होता है ठीक है, ये सभी उपलब्ध तरलता पर निर्भर करता है और आपके विलंबता 8211 एमडीपी ट्रेडों में 0.1 लॉट के साथ-साथ 10 लॉट के साथ बहुत अधिक गिरावट हो सकती है। ट्रेडिंग एमडीपी स्वाभाविक रूप से जोखिम भरा है (अच्छी तरह से, व्यापार सामान्य में विदेशी मुद्रा है), कोई बात नहीं बहुत आकार। जेफोरेफिक्स या फ़ाइक्स एपीआई के इस्तेमाल के बारे में, आपको इन प्लेटफार्मों के लिए उपलब्ध टूलसेट का इस्तेमाल करते हुए एक समान ट्रेडिंग लॉजिक का उपयोग करने वाले ईए को कार्यान्वित करने के लिए आवश्यक है I8217d। वैकल्पिक रूप से, आप अपने लिए यह करने के लिए एक प्रोग्रामर ढूंढ सकते हैं 8211 अगर आप 10 लॉट में कारोबार कर सकते हैं तो संभवत: उसे पोर्टिंग करने के लिए कई हजारों का भुगतान कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि 8217 के कोई गारंटी नहीं है कि यह एक बार आपके द्वारा पोर्ट किए जाने के बाद काम करेगा और यह लाइसेंस संभवत: 8217t आपको इसे एक अलग प्लेटफार्म के साथ बंद करने के लिए अनुमति देता है। बेशक, सिद्धांत में यह सबसे एमटी 4 ब्रोकरों की तुलना में बेहतर करना चाहिए, जिससे कि आप एक लिंक को छोड़ते हैं लेकिन मुझे डॉन 8217t पता है जो वास्तव में व्यवहार में लागू किया है। i8217ve हाल ही में जब तक एमडीपी का व्यापार किया गया। क्या NY VPS और पेपरस्टोन और FXSalt ब्रोकर्स थे Roundtrip निष्पादन गति 300ms है दोनों 350ms के लिए। वे इसी तरह की तरलता प्रदाता का उपयोग करते हैं, ईसीएन या एसटीपी फैलता है 0.1 पिक्स्स से प्रभावी 0.7pips प्लस एक आयोग के लिए। नोबेम्बर 2018 के बाद से चलने के बाद और तकनीकी पहलुओं को अनुकूलित करने की लगातार कोशिश करने के बाद, मैं कह सकता हूं कि एमडीपी बहुत 8216 मिडइ 8217 है। दोनों खातों के लिए एक ही सेटिंग का उपयोग करना, मैं पूरी तरह से differnt परिणाम मिला या तो सकारात्मक या नकारात्मक जबकि खाता बड़े समय जीत रहा था, जबकि दूसरा कम जीत रहा था। इतने महीनों में (बिर्ट्स) इस स्प्रिंग्सममर दोनों खाते बिर्ट्स से अधिक खो रहे थे। मुझे इसे MDP इंस्टालेशन (इसे 2 पिप्स स्प्रेड दलाल पर चलाने के लिए शुरू किया गया) अनुकूलित करके बहुत सारा ज्ञान प्राप्त हुआ, ताकि इसे सकारात्मक चलाया जा सके। जो मैंने देखा उसके लिए एमडीपी EURUSD में स्पाइक्स एम्प रिवर्सर हो सकता है जो हो सकता है या नहीं। स्पैक्स EURUSD में एक बहुत ही तीव्र पैटर्न नहीं हैं, ताकि यह केवल क्वचित रूप से ही ट्रेड करता हो। 490 एलेक्सिस 134 15 सितंबर, 2018 (4 साल पहले) द्वारा लिखित परीक्षा एमडीपी मैंने पाया है कि डेमो खाता विलंबता वास्तविक खाता विलंब के लगभग आधा है हर एमएस निष्पादन समय की गिनती के कारण यह एक ईए बनाता है जो कभी भी नियमित और लगातार परिणाम नहीं देगा इतने सारे अज्ञात कारक प्रभाव निष्पादन समय और योग्यता को प्रभावित करते हैं मेरे पास दो वास्तविक जीवन खाते हैं और 9 00 से अधिक 300-400 खो चुके हैं। दोनों खातों में पूरी तरह से अलग प्लस पैटर्न थे और अधिक या कम अलग-अलग समय पर कारोबार करते थे। अभी भी यह तेजी से होने के क्रम में वीपीएस एम्पी ब्रोकर को अनुकूलित करने के लिए एक बहुत अच्छा निष्पादन था। 500 रोनाल्ड द्वारा लिखित 1 अक्टूबर 2018 (4 साल पहले) I8217ve बस इस साइट पर लिंक के माध्यम से एमडीपी खरीदा है और इसे मेरे मुफ्त वीपीएस (मेरे वीर सीएम खाते के साथ शामिल) पर डाल करने की कोशिश की, लेकिन, जैसा कि फ़ेबेस सिनर्जी और रे स्कैलर, मैं 126 त्रुटि (एमटी 4 की विशेषज्ञों का लेबल) रखता हूं, कह रही है कि इन ea8217s के dll को लोड किया जा सकता है 8,830 क्या यह सामान्य रूप से जानता है, जब वीपीएस के लिए ईए 8217 को स्थापित करना, या यह केवल इस मुफ्त वीपीएस सर्वर का है शूरवीर मुख्यमंत्री जिसकी इस समस्या है। एक तरफ नोट के रूप में: सिनर्जी और रे स्काल्पर बहुत लाभप्रद हैं, लेकिन वे अक्सर 8200 व्यापार करते हैं जो कि अक्सर 8230 पर ट्रेडमार्क हैं, मैं उस पर भी कोई टिप्पणी का स्वागत करता हूं, बिर्ट 8230 501 बिर्ट द्वारा लिखित 1 9 अक्टूबर, 2018 (4 साल पहले) मेरे सहबद्ध दुश्मनों के बारे में लिंक, they8217re कुछ अजीब वीपीएस सेटअप का उपयोग करते हुए। यह वास्तव में लिनक्स चल रहा है (मुझे विश्वास है) विंडोज नहीं तो कुछ और फैंसी संरक्षण के साथ कुछ DLL वहाँ नहीं चलेंगे मैं don8217t लगता है कि वहाँ 8217s आप इसके बारे में कुछ भी कर सकते हैं आप बहादुर समर्थन से संपर्क करने की कोशिश कर सकते हैं, they8217re आमतौर पर बहुत मददगार लेकिन सभी संभावना में वे can8217t या तो मुद्दा तय कर सकते हैं। सिनर्जी के लिए, यह मेरे लिए बहुत अच्छा था अब तक मैं didn8217t को अभी तक रे Scalper बाहर की कोशिश करने का मौका है। 502 रोनाल्ड द्वारा लिखित 1 9, 2018 (4 साल पूर्व) हाँ। I8217ve इस बारे में (और Phibase) उनसे संपर्क किया Phibase के लोग सचमुच उपयोगी होते हैं और मुझे वादा किया है कि उनके डीएलएल फाइलों में कुछ बदलाव करने के लिए, इस मुद्दे को शूरवीर मुख्यमंत्री वीपीएस के साथ काम करने के लिए (हां, यह संभवत: इस तथ्य से करना होगा कि उनका सर्वर लिनक्स पर चलता है)। जैसा कि आपने कहा, मैं 8216 प्रश्न 8217 8211 को ठीक करने के लिए शूरवीर मुख्यमंत्री पर भरोसा कर सकता हूं, इस तथ्य के बारे में शिकायत कर रहा है कि वे एक तथाकथित नि: शुल्क वीपीएस की पेशकश करते हैं, जिसने मुझे पहली जगह () में आकर्षित किया था, लेकिन जब ग्राहक भुगतान करते थे इस वीपीएस पर अपने ईए 8217 के चल सकते हैं, वीर सीएम ने उन पर 182 आरोप लगाए हैं, क्योंकि 8220 खाते के नियम और शर्तों के कारण वीपीएस खाता धारकों को हर महीने कम से कम एक मानक दौर की यात्रा के लिए व्यापार करने की आवश्यकता होती है। 8221 तो, अब I8217ve ने उन्हें बताया कि उनके पूरे सेट अप कितने हास्यास्पद हैं वास्तव में है अगली चुनौती शायद उनके साथ अपना पैसा वापस ले लेंगे 8230 सिनर्जी के प्रदर्शन के बारे में पुष्टि करने के लिए धन्यवाद मुझे यह कहना चाहिए कि मुझे यह भी पसंद है, लेकिन आई 8217 एम वास्तव में जिस तरह से रे स्काल्पर अपने ट्रेडों को संभालता है, उससे बहुत खुश है, अभी तक मुझे एमडीपी काफी हाल ही में मिला, मैंने वापस इसका परीक्षण, यह निश्चित नहीं है कि वर्तमान में प्रदर्शित होने वाली वर्तमान सेटिंग्स के मुकाबले 21 मुआवजे वाले जोखिमों में केवल 21 जोखिमों की प्रतिक्रियाएं क्यों हैं और यह पिछले 3mths कि विशाल था के लिए था लेकिन यहां मेरा सवाल है क्या यह वीएस के जरिए गैर-ईसीएन खाते में ईए का उपयोग करने के लिए समय है। यह वह चीज है जो मेरे दिमाग को पार कर गई है, क्या हुआ अगर महीने के महीने में यह मुश्किल से या कभी नहीं ट्रेड करता है, क्योंकि यह अवसरों की खोज करता है साथ मिलियनडॉलरपिप्स का उपयोग करने के लिए एकदम सही ब्रोकर्व संयोजन खोजना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यह केवल इसकी आवश्यकता का एक हिस्सा है। दूसरे भाग में EURUSD को बहुत अधिक कीमत की जरूरत होती है जब एमडीपी ट्रेडों को चालू करता है MDP (MillionDollarPips) को संभवतः इसे सक्रिय करने के लिए 20 पिप स्पाइक की जरूरत होती है, और उसके बाद उसके तुरंत बाद एक मजबूत रिट्रेसमेंट की आवश्यकता होती है। उस सेटअप के साथ आप एमडीपी का उपयोग करते हुए बहुत अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं जब यह एक तेज सर्वर पर है और उसी डाटासेंटर में सर्वर और तरलता प्रदाता ग्रिड के रूप में तेज ब्रोकर के साथ। एक त्वरित सर्वर पर एमडीपी 30 ट्रेडों मिलिसेकंड को अलग कर सकता है, जब EURUSD पर 20 पिप स्पाइक होता है। धीमे सर्वर पर और धीमी दलाल के साथ यह सिग्नल को याद कर सकता है या सिर्फ दो ट्रेडों को ट्रिगर कर सकता है। 20 पप स्पाइक के बाद एक तेज रिट्रीटमेंट होने पर फास्ट सर्वर आपको बहुत अधिक लाभ ले सकता है, लेकिन स्पाइक के बाद जल्द ही जल्द ही रिट्रेसमेंट होने पर आपको बहुत नुकसान हो सकता है। EURUSD, GBPUSD, USDJPY पर ब्रिट 8217 के नतीजे देखें और आप देखेंगे कि ज्यादातर नुकसान तब हुआ, जब स्पाइक के तुरंत बाद जल्द ही कोई रिट्रेसमेंट के साथ मजबूत मूल्य आंदोलन हो। उदाहरण के लिए, फरवरी 2018 में USDJPY के पास कोई रिट्रेजमेंट नहीं के साथ 50 पाइप स्पाइक थे, इसलिए एमडीपी में बहुत अधिक नुकसान हुआ था। (इन स्थितियों में एक आदर्श ब्रोक्रैप्स सेटअप के साथ आपको 30 ट्रेडों को नुकसान पहुंचाएगा यदि मूल्य एक दिशा में बहुत मजबूती से चलता है एमडीपी मल्टी8 ट्रांजैक्ट मिलसेकंड्स apart8230 को ट्रिगर करने के बाद शुरू करता है लेकिन यह आपके सेटिंग्स और जोखिम आदि की भी आपकी पसंद पर निर्भर करता है।) वीपीएस से धीमी दलाल दूर रहने पर आप केवल कुछ ट्रेडों (या कोई भी नहीं) शुरू कर सकते हैं और केवल कुछ नुकसान जीत। लेकिन यह दूसरी तरह से भी काम करता है 8230..अगर कीमत में बहुत अधिक सफ़ेद (जैसे कि विवादित समाचार रिपोर्टों के दौरान) एमडीपी तेजी से सर्वर पर 50 ट्रेडों को चालू कर सकता है 8230 उनमें से लगभग मुनाफा बंद हो रहा है, लेकिन धीमा सर्वर कुछ ट्रेडों को प्राप्त कर सकता है कुछ डॉलर 8230 या कोई ट्रेड नहीं मिलेगा या सिग्नल को याद नहीं करेगा I तो आपके पास एकदम सही ब्रोकर्व सेटअप होने पर निष्कर्ष होता है, तो आपको EURUSD पर मूल्य कार्रवाई (यदि आप एमडीपी के यूयूआरएसडी संस्करण का उपयोग कर रहे हैं) 8230 पर भरोसा करने की जरूरत है। और आशा करते हैं कि बाजार में अनिर्णय और कीमत की एक बड़ी संख्या है जिस दिन एमडीपी EURUSD एम 1 चार्ट पर 20 पीईपी कील उठाता है (1 9 मई और 22 मई 2018 क्लासिक उदाहरण हैं जब एमडीपी के पास और अधिक नुकसान होगा, और 2 9 अप्रैल, 8 मई, और 20 मई 2018 क्लासिक उदाहरण हैं जब एमडीपी को अधिक नुकसान होता है।) 200 पिप्स दैनिक लाभ 200 पीएएस दैनिक लाभ कार्ल डेटमैन द्वारा हमें लाया जाने वाला नवीनतम गणितीय विदेशी मुद्रा सूचक है डेवलपर का दावा है कि यह अनोखा गणितीय सूत्र जानता है कि कीमत हर बार किसी भी व्यापारी को सक्षम करने के साथ-साथ लगभग हर एक व्यापार को जीतने के लिए कोई अनुभव नहीं होगी। आज I8217ll प्रणाली को थोड़ा करीब से देखकर और विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र के पाठकों को यह बतलाएंगे कि क्या कार्ल डिटमान 8217 के नवीनतम उत्पाद अपेक्षाओं को पूरा कर रहे हैं या नहीं। 200 पिप्स दैनिक लाभ कार्ल थोड़ी देर के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में रहा है और 200 पीपीएस दैनिक लाभ प्रणाली जैसे कई संकेतक जारी कर रहे हैं। इनमें से कोई भी कभी भी बड़ी सफलता के लिए उड़ा नहीं गया है, लेकिन मेरे कुछ दोस्तों ने अपने सूचक को सफलतापूर्वक उपयोग करते हुए कम समय दिया है अतीत में अपने संकेतकों के साथ होने वाले मुख्य मुद्दों में से एक यह है कि आमतौर पर एक परिभाषित रणनीति होती है जो उसके साथ आता है। इसका मतलब यह है कि कई संकेतक सभी समय के फ्रेम और सभी जोड़े पर काम करते हैं। अपने नवीनतम उत्पाद के लिए 200 pips दैनिक लाभ हम विभिन्न जोड़ों और अलग-अलग समय के फ्रेम के साथ स्क्रीनशॉट देखते हैं, इसलिए यह इस तरह दिखता है कि यह बहुत ज्यादा बदल जाता है। मेरे लिए मेरे विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र को कार्ल को स्वीकृति प्रदान करने के लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि मैं अपने सॉफ्टवेयर को सफलतापूर्वक स्वयं का उपयोग करने में सक्षम हूं I आज मैं विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र समुदाय के लिए 200 पिप्स दैनिक लाभ की सिफारिश नहीं करेगा। मैं डॉन 8217 को जरूरी नहीं जानता कि क्या इस समय में यह एक अच्छा या बुरा उत्पाद है, इस समय मैं निश्चित रूप से शोध कर रहा हूं क्योंकि उत्पाद आज ही जारी हुआ था। यदि आपके पास कार्ल के साथ कुछ अनुभव हैं जो आप साझा करना चाहते हैं या यदि आप वर्तमान में इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं और मुझे इसके बारे में बताना चाहते हैं तो कृपया नीचे अपने इंप्रेशन को छोड़ दें। मैं आपकी ओर से सुनने की आशा करता हूं और आशा करता हूं कि आप इस नए सॉफ्टवेयर पर कार्ल डिटमान द्वारा कुछ प्रकाश डालेंगे।

No comments:

Post a Comment