Wednesday 22 November 2017

साइप्रस निकोसिया में ईसीएन विदेशी मुद्रा दलाल


साइप्रस में ब्रोकर्स में जुड़ी जुलाई 2018 स्थिति: सदस्य 14 डाक प्रिय दोस्तों, मैं एक निष्क्रिय शुरूआत दलाल था, क्योंकि मैं मालिकाना व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, संभवत: लगभग निजी, तब आप सभी के रूप में, एक दिन बाजार निर्माता फैल रहा तो बहुत कम होता है यूरसड पर 0.8 पिप्स और किसी भी ग्राहक को एमटी 4 की पेशकश नहीं करते और उन्हें एक-एक करके हारने के लिए, मैंने ठीक से तय किया कि एफएक्सपीओ से संपर्क करें और उनके साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर करें। मैं उस समय ब्रिटेन में था, और मुझे इतना समय नहीं था, हालांकि मेरे पास एक निर्देशक, एक साइप्रस, स्ट्रैवोस के साथ एक सुखद फोन वार्तालाप था, और उसके बाद मैंने फैसला किया कि एक दिन मैं उनके साथ साइन कर सकता हूं और मेरे कुछ ग्राहकों को एक एमएम के साथ व्यापार करने के इच्छुक हैं और ऐसा करने के लिए जोखिम के बारे में पता है, लेकिन जब आप जानते हैं और स्वीकार करते हैं, तो सब ठीक है। मुद्दा यह है कि 1 साल से अधिक के लिए, मुझे समय-समय पर एक ईमेल भेजा जाता है ताकि मुझे कुछ ग्राहकों को हस्ताक्षर करने और लाने के लिए प्रेरित किया जा सके, वे विनम्र और अच्छे थे। ईमेल में, कुछ बिंदु पर, जब एक ग्राहक ने उसे MT4 देने के लिए कई बार मुझसे पूछा, तो मैंने उसके लिए सिर्फ 8 साल से एक दोस्त, शायद एक मित्र और ग्राहक के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। वह 7.000 यूरो खो गया लेकिन यह बात नहीं है, ब्रोकर ने मुझे एक 2 लाइन ईमेल और पत्र भेजा था, जिसमें कहा गया था कि हमने समझौते में उनके लेख के अनुसार अच्छे विश्वास में कार्य करने के लिए रोक दिया और वे समझौते को समाप्त करना चाहते हैं और मुझे कोई कमीशन नहीं देना है। मैं आईबी डेस्क के साथ स्काइपर में भी छुआ था। किसी भी समस्या पर सब कुछ कभी नहीं बस एक आश्चर्य उन कमीशन लगभग 2.000 यूएसडी के पास एक छोटी सी राशि है, लेकिन क्या होगा अगर 100 आईबी से किया जाएगा और इसके बारे में क्या होगा, या किसी और के साथ भी बड़ी राशि (आईबी के लिए बहुत आसानी से 100,000 यूएसडी तक पहुंचने के लिए) या हो सकता है या कुछ धोखा था मैंने 8 साल के अनुभव में ऐसा कुछ नहीं देखा, मुझे पता है कि मैं इसे विदेशी मुद्रा से प्राप्त कर सकता हूं, लेकिन FXPRO से नहीं। बेशक, उस समय मैं हर जगह अपने बैनर तबाह कर रहा था। हर जगह और हर जगह फिर से यातायात से एफ 1, रैली, सॉकर टीमों, ब्लमबल्बर, सीएनबीसी, फाइनेंशियल टाइम्स और इसी तरह मैं नटला के साथ क्रेप्स कर रहा था, मैं एक नुस्खा वेबसाइट में जाता हूं और। FXPRO विज्ञापन पागल। हालांकि, मैंने विनम्रता से आईबी डेस्क में लिखा, और उन्होंने मुझे यह कहते हुए कमीशन देने से मना कर दिया कि मैं योग्य नहीं हूं। मैंने कहा, जो उन्होंने ब्लै ब्लै समझाया, तब उन्होंने मुझे एक पत्र भेजा जो मुझे दिखाया कि मुझे सद्भावना था (जिसके लिए वे उनके लिए बुरी आस्था थी, उन्होंने कभी नहीं समझाया था) था कि मैंने उन्हें 100 ग्राहकों को भेजा महीना..)। उस वक्त मैं बहुत ही छुआ था, लेकिन वित्त के बारे में इस तरह की अज्ञानता ने कहा कि ठीक है कि अभी समझौता खत्म हो चुका है और मुझे कमीशन का भुगतान करना है, क्योंकि जो मैंने सुना है वह बहुत ज्यादा है। मैं उनके लिए 2 साल के लिए ठीक था, तब वे मुझे अनुबंध समाप्त कर देते हैं, जब मेरे ग्राहक ने एमटी 4 में दूसरे पैसे देने से इनकार कर दिया, और फिर मुझे दो महीने देने के लिए बिना किसी औचित्य के समझौते को समाप्त करने के लिए अपनी गलतियों का औचित्य साबित नहीं किया। जैसा कि मैंने कहा, वे समझौते को समाप्त करते हैं, बेशक बिना मुझे बताए और मुझे लिखे बिना, बस उन्होंने किया, आईबी के रूप में प्रवेश अक्षम कर दिया और इसी तरह। मैंने उन्हें कुछ दिन बाद लिखा था और उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने पहले क्या लिखा था। सभी अक्षम मैंने उन्हें ठीक से कहा, आप मुझे कमीशन का भुगतान करने के लिए बाध्य हैं, उन्होंने कहा कि हम नहीं हैं, मामला बंद है। मैंने उन्हें कई बार लिखा, अनुपालन आदि के लिए, उनसे मुझे अनुबंध में दिखाने के लिए कह रहा था कि लिखा है कि वे मुझे कमीशन नहीं देते हैं, और कुल मौन। मैंने फ़ोन के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की, 23 बार मुझे अस्वीकार कर दिया गया और मुझे बताया गया कि अनुपालन प्रस्ताव टूटने में था। मैंने फोन के माध्यम से मुझसे कई बार संपर्क करने को कहा, उन्होंने कभी नहीं किया। मैंने निर्देशकों को अपनी शिकायतों को आगे करने के लिए कहा, कभी न किया और न ही उनसे संपर्क करना संभव है। यह सब मेरे लिए संदिग्ध था। इसलिए मैंने बोरिंग करने की नौकरी की, मैं कभी भी नहीं करना चाहता, गूगल और घोटाले के बारे में खबर देखना। और मैंने पाया मैंने लगभग 100 दलालों, और मंचों के मालिकों से संपर्क किया, और मुझे कुछ प्रतिक्रिया मिली। विशेष रूप से निकोसिया लिमसॉल आधारित पेशेवरों से जो जानते हैं कि साइप्रस में क्या हो रहा है यह क्या हो रहा है कि यह दलाल बुरा माफिया लड़के के रूप में काम कर रहा है अच्छा माफिया लड़का है जो लोगों का सम्मान करता है और जो बुरा है वह लोगों के बारे में कोई भी सम्मान है। इन लोगों के लिए जो मंचों में मैंने पढ़ा है, वे सुरक्षित हैं या साइसेक, सुरक्षा आयोगों से समर्थित हैं, मुझे यह ईमेल मिला है कि साइक्स के पूर्व वाइस चेयरमैन के फक्सप्रॉ वीस दोस्त के बोर्ड और वह एफएक्सपीओ के गुप्त वेतन पर था । अब, अगर कोई व्यक्ति एफएक्सपीए अनुपालन अधिकारी से शिकायत करता है और वह आपके चेहरे पर दरवाजा बंद कर देता है और शिकायत का ख्याल नहीं रखता है, तो कमीशन का भुगतान न करें (अनुबंध का सम्मान न करें या बस एक धोखा), और हम साइसेक की शिकायत करते हैं और 90 दिनों के लिए जवाब न दें, हमें क्या करना चाहिए, हमें क्या करना चाहिए कि वेब के आसपास जो कुछ हम पाते हैं वह सच है और यहां साइप्रस में सबसे बड़ा घोटाला है और विदेशी मुद्रा के बारे में घोटाले है दलाल मशरूम की तरह हैं, ऐसा लगता है कि प्रत्येक राजा के लिए एक द्वीप खुला है। विदेशी मुद्रा और ऐसे विदेशी मुद्रा फर्म के संस्थापकों की पृष्ठभूमि में धोखा देती है, यह मुझे 2 दिन पहले प्राप्त ईमेल में से एक है: quot सेजिक्स संभवत: भ्रष्ट हैं VChairman: श्री अकीस हत्ज़ीपीयरिस साइसेस के पूर्व वाइस चेयरमैन। हमेशा सिसेक में अपने समय के दौरान छुट्टी छोड़ने पर एफएक्सपीआरओ में वरिष्ठ प्रबंधक पैनागियोटिस एक्सडास के साथ मित्र वे साइप्रस में सामाजिक रूप से सामने आ रहे थे (पीने के मजा मजा आता है), और ज़्यादास उनकी दोस्ती की पुष्टि करते हैं। अफवाहें हैं कि अकास गुप्त FXPRO पेरोल पर है। जाहिरा तौर पर बहुत लंबे समय तक एफएक्सपीआरओ के लिए कोई साइसेक निरीक्षण नहीं किया गया था। क्राउन फॉरेक्स स्कैंडल: इस पुरानी स्कैंडल की जांच करें जहां हर कोई अपना मुंह बंद रखने की कोशिश कर रहा है। forexpeacearmypublic। fxpulp पोस्ट की तारीख: 2018-11-29 मैं विदेशी मुद्रा घोटालों और यूरोपीय संघ के यूएएसए आदि के नियामकों के लिए इतनी घृणा नहीं है कि अवैध लाइसेंस के इस मामले को रोकना नहीं है जो वित्त के साथ कुछ भी नहीं है लेकिन सट्टेबाजी या उससे भी कम लीवर के लिए अधिक है क्योंकि हम गैरकानूनी और आपराधिक कृत्यों की बात करते हुए जब ऐसे प्लग इन को धोखा देने के लिए ग्राहक को धोखा देने के इरादे से उपयोग किया जाता है और सभी मार्केट मेकर नौकरी पर नहीं कर रहा है, तो मैं निराश हूं क्योंकि नियामक का जवाब नहीं है। और उन्हें वापस क्यों कुछ उदाहरणों के लिए उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, क्यों Fxpro, मेरे विचार में एक सामान्य फर्म थी। दूसरों की तरह, उनकी आक्रामकता और विकास में और अधिक अच्छा हो सकता है, इसलिए हो सकता है कि उन्हें एक अच्छा वेब डिज़ाइनर, कुछ अच्छे प्रोग्रामर, एप्लिकेशन विकसित करने के लिए, Google ऐडवर्ड्स में खर्च करने के लिए धन, कागजात, सहयोग शुरू करने के लिए कुछ अच्छा संपर्क, भुगतान किया गया हो टीवीएस और इतने पर सामान्य था, एक क्लासिक मार्केट मेकर जिसकी बहुत सी शिकायतें थीं लेकिन, जब आप पढ़ते हैं, तो उनकी साइट में, दिन में समाचार होते हैं, जहां उन्हें साइप्रस के राष्ट्रपति से पुरस्कार मिलते हैं। तो आप बोर्ड को धीरे-धीरे बदलते देखते हैं और वे उन लोगों में लाते हैं जिनके पास विदेशी मुद्रा के साथ कुछ भी नहीं है और साइप्रस की राजनीति पर हाथ रखो, और दोस्तों के उत्तराधिकारी फिर से नियामकों और इतने पर हो सकते हैं .. यहां आप एक कोट्लोक्कोट और खतरनाक एक देखते हैं। मुझे साइप्रस के साथ कठोर होना क्यों नहीं चाहिए, लेकिन मुझे माफिया देश से आ रहा है, और अधिक विकसित हुए हैं, मैं इस कहानी में बहुत अच्छी तरह से देख सकता हूं 1. माफिया शैली में अपने पाया, रूसी, अपने अच्छे दिखने के साथ FXPRO कैसे काम कर रहा है बहुत सी साइट पर सोना देखने पर मुझे आशा है कि अब आप गॉल के लिए और देखेंगे। 2. साइप्रस राजनेता निश्चित रूप से युवा लोगों को फेसबुक और गूगल का उपयोग नहीं कर रहे हैं, और यहां तक ​​कि व्यापार में बिल्कुल भी अच्छा नहीं है या विदेशी मुद्रा क्या है, इसके बारे में पता नहीं है। और जो परिष्कृत घोटाला उद्योग पीछे है, आम आदमी हैं और इस तरह के नामों का उपयोग करने के लिए इस तरह के अत्याधुनिक योजनाओं को तैयार करते हैं, ऐसे सीवी को वैध नेतृत्व के लिए एक लक्ष्य प्राप्त करने के लिए जो एक सादे महल के अलावा नहीं है क्योंकि ये धोखा देती है कुछ कमजोर ग्राहक को कमजोर ग्राहक आज 500 खोते हैं, टॉमोरो 50.000 और इतने पर। उन धोखाधड़ी के बिना, व्यापार दिवालिया था। और बिल्कुल न केवल fxpro के लिए अब Fxpro का लक्ष्य, चीजों को बड़ा और बड़ा कर रहा है, लेकिन यहां पर रूसी सपने और साइप्रिट क्वालिबोज़ का भी दुर्घटना होगा। वे आईपीओ को पैसा बनाने और गर्म आलू देने की कोशिश कर रहे हैं जो कि इन दिनों बहुत ही गर्म है, क्योंकि पूंजी निवेशकों को लंदन स्टॉक एक्सचेंज में शेयर खरीदना चाहिए। लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इससे पहले इसे रोक पाएंगे, क्योंकि हमें उन सभी illecits के लिए व्यवस्थित और मुकदमा करने की जरूरत है, और हमारे पास प्रोओस है क्योंकि मेरे मामले में एक हिस्सा है, मैंने पढ़ा है और Ive भी कुछ दर्जन से अधिक मामलों में मेरे हाथ जहां मैं धोखा देती का विस्तृत सबूत देख सकता हूँ साइप्रस वास्तव में एक अच्छा द्वीप है, और वास्तव में अच्छा लोग है, लेकिन एक के आसपास FXPRO वास्तव में एक बुरा है और वे एक पूरे देश की प्रतिष्ठा wast चाहते हैं वे अपने काम कर रहे नौकरी के लिए उन्हें पुरस्कार देने के लिए गणराज्य के अध्यक्ष का चेहरा नहीं रखे। गरीब राष्ट्रपति वह यह भी नहीं जानते कि कौन क्या कर रहा है और कौन काम कर रहा है, और संभाव्यता से उसने अपने जीवन में विदेशी मुद्रा का कारोबार कभी नहीं किया और वह कुछ हवाई अड्डे पर कुछ बिडस्क पर प्रसार करने के लिए सीमित था, क्योंकि यह ईयू के हवाई अड्डों में आम है और इसके एक और घोटाला और धागा (:-))) लंबी पोस्ट के लिए क्षमा करें, लेकिन कारण था। मुझे आशा है कि मेरे जैसे लोगों को धोखा दिया जाए, और विशेष रूप से आईबीएस में। मुझे सचमुच नया है कि वे आईबी भी धोखा देते हैं, अगर वे आईबी को धोखा देते हैं और वास्तविक वित्त में पृष्ठभूमि के साथ अनुभव करते हैं, वीडियो गेम के बाजार निर्माण में नहीं रखते हैं, तो मैं कल्पना नहीं कर सकता कि वे किस तरह के ग्राहकों को धोखा दे सकते हैं जो उनके समकक्ष और वास्तविक दुश्मन हैं खून चूसो उम्मीद है कि बहुत सारे प्रतिक्रियाएं हों और अगर कोई मेरे साथ एक समूह में शामिल होना चाहता है जो उन पर मुकदमा करना चाहते हैं हम लेखाकारों द्वारा लिम्मासोल और निकोसिया में सहायता और समर्थन प्राप्त कर सकते हैं जो इस लॉबी के खिलाफ अच्छे वकीलों को जानते हैं और जो वित्त मंत्री भी जानते हैं, इसलिए हम जीत सकते हैं यदि हम चाहते हैं और हम न केवल एक दलाल के अहंकार को रोक सकते हैं लेकिन एक सुरक्षा आयोग जो अपनी चुप्पी से निवेशकों के अधिकारों का उल्लंघन कर रहा है और जो वे फर्मों के विनियमन कर रहे हैं साथ ही हमें यूरोपीय संघ के नियामकों को यह सूचित करने में मदद की ज़रूरत है कि क्या हो रहा है और उनको पुराने मैन्युअल और अन्य संस्थानों के लिए शिकायतें बनाने में मदद की गई है, जहां उन बोर्ड के कुछ निदेशक कार्यकारी निदेशक इस बोर्ड के बायोस से आ रहे हैं। साइप्रस में क्या हो रहा है, यह वास्तव में अफसोस है द्वीप इस तरह एक घोटाले, विदेशी मुद्रा ब्रोकर जैसे मशरूम और सभी प्रतियोगिताओं में वर्चुअल प्लग इन के साथ लोगों को लूटने के लिए आरक्षित नहीं करता है, दुर्भाग्य से आप सही हैं, साइसेक की चुप्पी उन्हें जटिल बनाते हैं। के बारे में fxpro मुझे यह पता चला है जो भविष्य के लिए काफी डरा रहे हैं: उनके प्रायोजन सौदों से बहुत सारे ग्राहकों को मिला है लेकिन वे लंदन एआईएम स्टॉक एक्सचेंज में अपनी कंपनी को फ्लोट करने के लिए सिर्फ एक मोर्चे थे। चूंकि यह बुरी तरह से विफल रहा है प्रायोजन सौदों अब जाना होगा वे जल्द ही घोषणा करेंगे कि वे एस्टन विला एफसी प्रायोजन सौदे पर प्लग खींच रहे हैं। उन्होंने क्रिसमस से पहले अपने 30 कर्मचारियों को निकाल दिया और एक शीर्ष प्रबंधकों में से एक को छोड़ दिया। उन्होंने ग्रीस में अपना कार्यालय बंद कर दिया मैं सिर्फ उनकी वित्तीय देखना चाहता हूं और ऑडिटर नोट करता है क्योंकि केवल यह फर्क कर सकता है, Ive कहीं पढ़ा है कि आईपीओ और नंबर दिखाते हैं फिर से सिर्फ एक उद्धरण हो सकता है लेकिन कंपनी जल्द ही संकट में जा सकती है और यह पढ़ा जा सकता है कि आईबी को पहले से ही काफी डरावना, मैं कुछ देखने की कोशिश करूँगा, मैंने अपने दोस्तों से लिमासोल में सुना है कि कुछ चल रहा है और कई लोग साइसेक के लिए कॉम्पैक्टर बनाने वाले हैं, मैंने कनाडा से एक आदमी के बारे में सुना है जो लगभग 50,000 खो गया है और सभी ट्रांजॅक्स को फॉक्स प्रोविओ और प्रारंभिक जमाओं को वापस देखा है कि वे वास्तविक बाजार में सभी को नहीं बचाते हैं और वे वर्चुअल प्लग इन का उपयोग करते हैं। मुझे लगता है कि वह जमा धन की पूरी वापसी मांगने का अधिकार है, उसने व्यापार के रूप में सहमत नहीं हैं और तकनीक का इस्तेमाल किया है कहीं एक आपराधिक गतिविधि की तरह परिभाषित या बस धोखा देती है, लेकिन भावना को बदल नहीं है इस घोटाले के कारोबार को रोकने के लिए साइसेक या राजनेताओं में कुछ कदम देखने की सुविधा देता है यह वास्तव में उबाऊ है और वित्त के साथ कुछ नहीं करना है, यह व्यवसाय वास्तविक नहीं है, इसकी दूसरी दुनिया। यह सचमुच अविश्वसनीय है कि एफएक्सपीआरओ को इतनी ज्यादा व्यापार और ग्राहकों को धोखा देती है, हेरफेर, देरी, आभासी प्लगइन्स इत्यादि के साथ ठीक नहीं मिला। 2018 में अमेरिका में क्या हुआ, यह देखने के लिए: विदेशी मुद्रा दलालों ने मेटाट्रेडर घोटाले के लिए पकड़ा और जुर्माना कोई रहस्य नहीं है कि मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म की पेशकश करने वाले कई विदेशी मुद्रा दलालों ने बोस्टन टेक्नोलॉजीज का उपयोग स्कीज़ वर्चुअल डीलर प्लग-इन को अपने पक्ष में किसी भी झुकाव स्विंग करने के लिए भी किया है। यह खोज कुछ फॉरेक्स मंचों पर कुछ साल पहले सामने आ चुकी थी, इसलिए यह आश्चर्यजनक था कि सूचना देने के लिए एनएफए ने यह लंबे समय ले लिया था। लाभ कैपिटल ए. के.ए. विदेशी मुद्रा और आईकॉन ग्लोबल मार्केट दोनों पर इस सॉफ़्टवेयर के इस्तेमाल के लिए अपेक्षाकृत छोटी राशि के लिए जुर्माना लगाया गया है जिससे उन्हें अपने व्यापारियों के बेहतर लाभ मिल सके। लाभ कैपिटल को अपने भाग के लिए एनएफए द्वारा 454000 रूपये के लिए जुर्माना लगाया गया था, जबकि आईकॉन ग्लोबल मार्केट को जमानत के कम 320000 सारांश के लिए भी जुर्माना लगाया गया था शिकायत: 30 जून 2018 को, एनएफए ने लाभ और स्टीवेन्स के प्रति शिकायत जारी की मार्जिन और परिसमापन प्रथाओं में शामिल होने के लिए, कुछ फिसल गई ट्रेडों पर कुछ लाभ वाले ग्राहकों पर हानिकारक प्रभाव पड़ता है, मई 2009 से पहले मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर रखा गया कुछ निश्चित आदेशों के लिए रिकॉर्ड बनाए रखने में विफल, गतिविधियों की पर्याप्त रूप से समीक्षा करने में नाकाम रहने और लाभ की प्रचार सामग्री गैर-विनियमित सॉलिसिटर, एनएफए द्वारा प्राप्त किए गए कुछ जांच और एनएफए द्वारा किए गए अनुरोधों के तुरंत जवाब देने में नाकाम रहने और स्टीवन के साथ, फर्मों के संचालन की निगरानी में नाकाम रहने के कारण। निर्णय: 27 अक्टूबर, 2018 को, एनएफएएस बीसीसी ने लाभ और स्टीवेन्स द्वारा प्रस्तुत किए गए एक समझौते को स्वीकार करने के लिए एक निर्णय जारी किया, जिसमें लाभ और स्टीवंस ने न स्वीकार किया और न ही शिकायत के आरोपों से इनकार किया और निम्नलिखित शर्तों पर मामले को सुलझाने पर सहमत हुए: लाभ ग्राहकों को 1 मई और 31 जुलाई 200 9 के बीच उनके खातों में दिए गए ट्रेडों पर नकारात्मक झुकाव की राशि का भुगतान करने के लिए सहमत हो गए थे और वे आभासी डीलर प्लग-इन के कारण थे जो लाभ अपने संस्थागत और खुदरा सर्वरों में इस्तेमाल किया गया था, लाभ ग्राहकों को शुक्रवार को लीवरेज और मार्जिन आवश्यकताओं को समायोजित करने के लाभ अभ्यास के परिणामस्वरूप होने वाले घाटे को वापस करने के लिए सहमत हुए, जैसा कि शिकायत लाभ के गिनती में आरोप लगाया गया था कि एनएफए को 45 9, 000 को वित्तीय स्वीकृति के रूप में भुगतान करने के लिए सहमत हो गया है। किसी भी और सभी स्लिपेज मापदंडों, जो यह तय करने में उपयोग करता है कि ग्राहक के आदेश को निष्पादित या पुन: उद्धृत किया जाएगा, प्रकृति में सममित होगा और न ही लाभप्रद और न ही ग्राहक को लाभप्रद या लाभ और लाभ शुक्रवार को लीवरेज और मार्जिन आवश्यकताओं को समायोजित करने के अपने अभ्यास को बहाल करने के लिए सहमत नहीं है, जैसा कि शिकायत के गिनती I में वर्णित है, जिसने इसे बंद कर दिया है। इस निर्णय पर निगरानी रखने के लिए शिकायत अभियोक्ता की गणना V के संबंध में कोई निष्कर्ष नहीं मिला। एफएक्सडीडी की कोशिश करें, उन्हें एमटी 4 पर सबसे तेज़ प्रतिक्रिया मिली और मुझे लगभग 3 वर्षों तक उनके साथ कोई समस्या नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि FxPro अधिक पूंजीकृत है belive हाल ही में जहां एफएक्सपीओ के बारे में कुछ अफवाहें हैं कि वे कुछ रोबोट जैसे कि मेगाड्राइड और अन्य स्केल्परों को व्यापार करने की अनुमति नहीं देते हैं। यह बहुत संभावना है क्योंकि मैं उनके साथ कई requotes है। इसके अलावा मेगाड्राड्राइज सोसाइटी ने कुछ तरीके पाया कि यह कैसे हराया जाए। मैं एक आईबी के साथ घोटाला करता हूं, एक व्यापारी निवेशक से घोटाला नहीं करता, इसलिए मुझे एक और दलाल तलाशने की आवश्यकता नहीं है, मैं चाहता हूं कि मेरे अधिकारों का सम्मान किया जाए, कमीशन का भुगतान किया जाए और साइसेक उन कंपनियों को विनियमित करे जो उनके द्वारा लाइसेंस प्राप्त हों। अभी के लिए मैं आईबी या निवेशक को धोखा दिया गया था, जो के खराब अनुभव इकट्ठा करने की कोशिश। और अगर नियामक चुप्पी में रहता है और कहता है कि मेरे मामले में घोटाले के लिए कानूनी भी आईबी है, यहां तक ​​कि अगर सिर्फ कुछ मामलों में, यहां 2000 अमरीकी डालर, 5000 वहां, बहुत सारे 100, 200, 500 गुना और लाखों हैं । सितंबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: एक सुखी व्यापारी 142 पोस्ट मुझे एक बार एफएक्सपीरो के लिए एक आईबी बनने में दिलचस्पी थी। इसके बारे में जब मैंने उनके दस्तावेजों से सीखा और उनसे संपर्क किया, तो मैंने यह निष्कर्ष पर पहुंचा कि उनकी आईबी प्रणाली मेरे स्वाद के लिए पर्याप्त नहीं थी क्योंकि वे आईबी को कोई कमीशन नहीं देते हैं, जब तक कि उसमें कुछ समय में ग्राहकों की आवश्यकता न हो । मुझे यह भी लगा कि आईबी कार्यक्रम की उनकी अवधारणा काफी कुतिया है, जिसका अर्थ है कि आप उनकी आईबी बनना चाहते हैं। मेरी तकनीकी शब्द यह कहना है कि उनका आईबी होना उनके कर्मचारी होने की तरह है जो उनसे स्थिति से कम है, समान भागीदार नहीं है मैं उन लोगों के साथ ठीक नहीं था इसलिए मैंने उनकी IB बनने की कोशिश नहीं की। Ive अब एक साल से अधिक के लिए FxPro के साथ व्यापार किया गया है और इसके साथ अच्छा अनुभव है। एक बार जब मुझे एक अनोखी समस्या थी और समर्थन प्रबंधन ने काफी मदद की थी वे सोचते हैं कि ग्राहक राजा है और आईएम ठीक है -) मेरा सुझाव: यदि आप एफएक्सपीआर के साथ आईबी के रूप में काम करने में खुश नहीं हैं तो अपने आप से इसे वापस ले लें। यदि आप उस मामले पर दबाव डालते हैं, तनाव आपको मार सकता है या अपना जीवन दुखी कर सकता है (या तो आप अपने पैसे का दावा कर सकते हैं या नहीं)। यह कैसे जाने के बारे में है और उन लोगों के साथ काम करें जिनके साथ आपके पास अच्छा अनुभव है) आपके शब्दों की टोन गुणवत्ता को दर्शाती है और आपके व्यापार का नतीजा है -) मुझे एक बार एफएक्सपीरो के लिए एक आईबी बनने में दिलचस्पी थी। इसके बारे में जब मैंने उनके दस्तावेजों से सीखा और उनसे संपर्क किया, तो मैंने यह निष्कर्ष पर पहुंचा कि उनकी आईबी प्रणाली मेरे स्वाद के लिए पर्याप्त नहीं थी क्योंकि वे आईबी को कोई कमीशन नहीं देते हैं, जब तक कि उसमें कुछ समय में ग्राहकों की आवश्यकता न हो । मुझे यह भी लगा कि आईबी कार्यक्रम की उनकी अवधारणा काफी कुतिया है, जिसका अर्थ है कि आप उनकी आईबी बनना चाहते हैं। मेरी तकनीकी शब्द यह कहना है कि उनका आईबी होना उनके कर्मचारी होने की तरह है जो उनसे स्थिति से कम है, समान भागीदार नहीं है मैं तुम्हारी बात समझ में नहीं आता मुद्दा यह है कि वे स्कैमर्स हैं और ऐसे प्लगइन्स के उपयोग के साथ ग्राहकों के सबूत हैं जो गैरकानूनी और आईबीएस स्कैमर को कमीशन के साथ मिलते हैं। हमें हमारे द्वारा उद्धृत करने का विकल्प नहीं है, हम घोटाले हुए थे। हम पहले से ही बाहर हैं और उनके साथ समाप्त हो चुके हैं। हम ऐसे बुरे लोगों के साथ दूसरी बार काम नहीं करते हैं मैं सिर्फ आशा करता हूं कि इससे आईबी को बहुत सावधानी बरतने में मदद मिलेगी क्योंकि वे अपना समय बर्बाद करने जा रहे हैं। बस कुछ दिन पहले मुझे एक बहुत बड़ा इतालवी शुरू करने वाला दलाल था जो कि कमीशन के उद्धरण के लिए भुगतान नहीं किया गया था, हाँ उद्धृत किया गया था और अब एक ब्रोकरेज लाइसेंस (मैं इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं जानता है, और यह मामला मुझे नहीं पता है जिसके साथ एफएक्स ब्रोकर हुआ है, मैं भविष्य में जानूंगा) वैसे, आइए उम्मीद है कि क्टोबिन टैक्सक्वाट में भी एक दिन विदेशी मुद्रा भी प्रभावित होगा, इसलिए हम इस माफिया से बाजार को साफ करते हैं। 0,05 प्रति लेनदेन या यहां तक ​​कि 0,01 भी सबकुछ मार डालेगा। यह देखा गया कि विदेशी मुद्रा सभी वेब में सर्वाधिक विज्ञापित उत्पाद है और हम जानते हैं कि क्यों। यूरोपीय संघ की सरकारों के कुछ तकनीकी सलाहकार ओटीसी लेनदेन को विनियमित करने, इस कारोबार को नियंत्रित करने और ओटीसीएक्स लेनदेन के लिए टैकिन टैक्स को लागू करने के लिए एक प्रस्ताव पेश कर रहे हैं, इसलिए कम से कम सभी यूरोपीय संघ के विदेशी मुद्रा लाइसेंस प्रभावित होंगे, तो हम देखेंगे। देर से सितंबर में अधिक जानकारी, अभी भी। पहले से ही थोक ब्रोकरों ने कहा है कि वे लागू होने पर इस टैक्स से बचने के लिए कार्यालय चलाएंगे और खुदरा ब्रोकरों की तुलना में इससे भी अधिक होगा। एशिया इसमें कोई शक नहीं कह रहा है .. यह thescotsman. scotsmanbusi। cap.6822700.jp मैं तुम्हारी बात समझ में नहीं आता मुद्दा यह है कि वे स्कैमर्स हैं और ऐसे प्लगइन्स के उपयोग के साथ ग्राहकों के सबूत हैं जो गैरकानूनी और आईबीएस स्कैमर को कमीशन के साथ मिलते हैं। हमें हमारे द्वारा उद्धृत करने का विकल्प नहीं है, हम घोटाले हुए थे। हम पहले से ही बाहर हैं और उनके साथ समाप्त हो चुके हैं। हम ऐसे बुरे लोगों के साथ दूसरी बार काम नहीं करते हैं मैं सिर्फ आशा करता हूं कि इससे आईबी को बहुत सावधानी बरतने में मदद मिलेगी क्योंकि वे अपना समय बर्बाद करने जा रहे हैं। मेरा सुझाव है कि अपने पिछले साथी (एफएक्सपीआरओ) को दोष देने के बजाय, अपने आप को गलत साथी के साथ काम करने की गलती के लिए दोषी ठहराए, फिर अपने अंदर शांति पाएं और आगे बढ़ें। आप पार्टनर को नीचे ले जा सकते हैं लेकिन यह आपकी गलती को पहली जगह में ठीक नहीं करेगा, जो बुरे लोगों के साथ काम कर रहा है। अन्याय के इस मजबूत भावना, यदि आप इसके आधार पर काम करते हैं, तो आप इसे पसंद नहीं करते हैं। आपके शब्दों का टोन आपके भविष्य का रंग है -) लेकिन इसकी सिर्फ एक सुझाव है आप जो भी चाहें कर सकते हैं) आपके शब्दों का टोन गुणवत्ता और आपके व्यापार का नतीजा दर्शाता है -) साइप्रस विदेशी मुद्रा दलाल साइप्रस विदेशी मुद्रा दलालों की समीक्षा और 8220ForexSQ8221 विशेषज्ञों की तुलना, हम उन विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए साइप्रस में शीर्ष विदेशी मुद्रा कंपनियों की एक सूची प्रदान करते हैं ऑनलाइन मुद्रा ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए लिमासोल सूची या विदेशी मुद्रा निकोसिया ब्रोकरों की शीर्ष विदेशी मुद्रा कंपनियों की तलाश में यदि आप मेटाट्रेडर 4 ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा दलाल साइप्रस सूची की तलाश कर रहे हैं, तो हम एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ शीर्ष विदेशी मुद्रा उद्योग साइप्रस दलाल सूचीबद्ध करते हैं। साइप्रस में शीर्ष दस विदेशी मुद्रा दलाल FxPro 8211 2006 में पैदा हुआ, लंदन स्थित एफएक्सपीओ एक ऑनलाइन ब्रोकर है जिसमें CFD8217 के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार उपलब्ध है। एमटी 4 और व्यापारी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं Fxpro विदेशी मुद्रा दलाल साइप्रस में शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल में से एक है प्लस 500 8211 प्लस 500 दलाल को एक ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मंच के रूप में 2008 में स्थापित किया गया था जो कि साइप्रस, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया में और दुनिया भर में लोकप्रिय रूप से उपयोग किया जाता है। एटोरो 8211 ईटोरो कंपनी साइप्रस में एक सामाजिक व्यापार और बहुआयामी ब्रोकरेज कंपनी है, जो कि लीमसोल, इजरायल और यूनाइटेड किंगडम में पंजीकृत कार्यालय है। बाजार 8211 बाजार साइप्रस, ब्रिटेन में अपने मुख्यालय का रखरखाव करता है और एक निवेश सेवा कंपनी है जिसे सुरक्षित कैपिटल इन्वेस्टमेंट्स लिमिटेड (सेफ़ कैप) द्वारा संचालित किया जाता है, जिसे 2006 में स्थापित किया गया था और यह प्लेटेक पीएलसी की सहायक कंपनी है एक्सएम 8211 एक्सएम फॉरेक्स ब्रोकर की स्थापना 2009 में साइप्रस गणराज्य में वित्तीय साधनों की ट्रेडिंग प्वाइंट के नाम से की गई थी। दलाल को सीईईएसईसी और यूके के वित्तीय सेवा प्राधिकरण (एफएसए) द्वारा विनियमित किया गया है। विदेशी मुद्रा 8211 विदेशी मुद्रा का मूल कंपनी जीएन कैपिटल (NYSE: जीसीएपी) के पास है। 2001 के बाद से ऑपरेटिंग, यह बिक्री व्यापारी को मुद्रा बाज़ार पाने में पहला प्रेरक था। एफएक्ससीएम 8211 प्रतिस्पर्धात्मक फैलता के साथ कोई डील डेस्क मॉडल उपलब्ध नहीं करता है। एफएक्ससीएम ब्रोकरेज चीनी युआन सहित विभिन्न प्रकार की मुद्राओं में व्यापार प्रदान करता है। AvaTrade 8211 AvaTrade कंपनी 2006 में डबलिन, आयरलैंड में स्थापित की गई थी और लाइसेंस प्राप्त है और यूरोपीय संघ और बीवीआई में पूरी तरह से विनियमित है। साथ ही साथ ऑस्ट्रेलिया, जापान और दक्षिण अफ्रीका हाइएसीएम 8211 30 साल के लिए व्यापार में, एचआईसीएम कई व्यापारिक प्लेटफार्मों और विभिन्न प्रकार के व्यापारिक उपकरणों की पेशकश करता है। एचवाईसीएम विदेशी मुद्रा दलाल शीर्ष साइप्रस विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है, यह हेनिप समूह का एक विभाजन है, जो 20 देशों में एक उपस्थिति के साथ एक वैश्विक निगम है। Fxstay 8211 विदेशी मुद्रा कंपनी प्रतिस्पर्धी प्रबंधन शुल्क के साथ साइप्रस में व्यावसायिक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों की सेवा प्रदान करता है, उनकी विशेषता सुरक्षित रूप से बड़ी निवेश पर व्यापार कर रही है आपको उनके साथ विदेशी मुद्रा व्यापार को जानने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उनकी टीम व्यापार को संभालती है या आप। एमटी 4 प्लेटफार्म मेटाट्रेडर 4 या एमटी 4 के साथ साइप्रस विदेशी मुद्रा दलाल पूरे विश्व में सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हैं I सट्टेबाजी फर्मों को फैलाना जो एमटी 4 प्रदान करते हैं, ग्राहकों को कस्टम संकेतक अपलोड करने और खरीद करने की क्षमता प्रदान करते हैं, फिर प्री-सेट तकनीकी परिमितियों के आधार पर स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति चलाते हैं। व्यापारियों को शारीरिक रूप से निष्पादित करने की आवश्यकता के बिना व्यापारियों को भी मान्यता प्राप्त एफएक्स नीतियों के आधार पर व्यावसायिक सलाहकार और व्यापार का पालन कर सकते हैं। मेटाट्रेडर 4 में लगभग 400: 1 मार्जिन, आइलेट चार्ट क्षमता, माइक्रो लॉट (छोटा प्रति अंक आकार), हेजिंग टूल्स, मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म और वन क्लिक ट्रेडिंग के साथ एफएक्स व्यापारियों को भी प्रदान करता है। केवल कुछ फैल सट्टेबाजी दलाल जो एमटी 4 तक पहुंच प्रदान करते हैं। शीर्ष साइप्रस फॉरेक्स कंपनियां फैलाने वाली स्प्रेड सट्टेबाजी आईजी ग्रुप सबसे मान्यता प्राप्त स्प्रेड सट्टेबाजी दलाल हैं। साथ ही अपने स्वयं के मंच के रूप में, ग्राहक एमटी 4 के माध्यम से एफएक्स, इंडेक्स और सप्लाई कर सकते हैं। नए ग्राहकों के लिए उनके पास बहुत अच्छा स्वागत बोनस है नए ग्राहकों को 3,750 तक का न्यूनतम जमा बोनस मिल सकता है यह अनोखी और सबसे बड़ी फैल सट्टेबाजी दलालों में से एक है। यह एमटी 4 के माध्यम से बाज़ारों तक पहुंच के साथ-साथ अपने स्वयं के ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म भी पेश कर सकता है। 1 9 74 में आईजी इंडेक्स ब्रोकर नाम के तहत फैल सट्टेबाजी के कारोबार के रूप में आविष्कृत किया गया। यह कंपनी EURUSD, AUDUSD, और USDJPY सहित सेट में ट्रेडिंग करता है, जो कि 0.8 पिप्स जितना कम फैलता है। आईजी समूह शीर्ष 10 साइप्रस फॉरेक्स ब्रोकर्स में से एक है। ग्राहक ज्यादातर अपने स्वयं के अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त मंच के माध्यम से व्यापार करते हैं। यद्यपि, एमटी 4 के रूप में एफएक्स व्यापारियों के लिए एक लोकप्रिय पसंद है, हाल ही में आईजी मार्केट्स ने एमटी 4 विकल्प लॉन्च किया है। सीएमसी मार्केट्स सीएमसी मार्केट की स्थापना 1 9 8 9 में हुई और लंदन स्टॉक एक्सचेंज (एलएसई) में 2018 में सूचीबद्ध की गई। वित्तीय बाजारों में लगभग 30 साल का अनुभव व्यापारियों ने व्यापारियों के एक वफादार अनुवर्ती बनाया है, जिन्होंने निवेश के लिए इस पुरस्कार विजेता मंच का इस्तेमाल किया है। विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में उनका पैसा ईटीएक्स कैपिटल ईटीएक्स कैपिटल एक ब्रोकर है जिसे 2002 में स्थापित किया गया था और उसका मुख्यालय लंदन, इंग्लैंड में है। ब्रोकर साइप्रस के व्यापारियों के लिए वित्तीय स्प्रेड सट्टेबाजी भी प्रदान करता है। सिटी इंडेक्स 1983 में ब्रिटेन में मान्यता प्राप्त, सिटी इंडेक्स विदेशी मुद्रा व्यापार, CFD8217s और फैल सट्टेबाजी प्रदान करता है। एमटी 4 प्लेटफार्म जोड़े गए टूल और फीचर्स के साथ उपलब्ध है। सिटी इंडैक्स एक अनोखी और सबसे बड़ी फैल सट्टेबाजी दलालों में से एक है। सिटी इंडेक्स एमटी 4 के माध्यम से बाजारों तक पहुंच और साथ ही स्वयं के ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म भी प्रदान कर सकते हैं। यदि आपको एक जमा बोनस मिलता है, तो आप मुसीबतें वापस लेने के लिए अधिक संभव हैं। वापस लेने में कठिनाई जरूरी नहीं है कि इंगित करता है कि ब्रोकर के साथ कुछ गड़बड़ है, वास्तव में बोनस के नियम और शर्तों को संभवत: गलत समझा गया था। कठिनाइयों से बचने के लिए, जमा बोनस से बचें। लिमासोल और निकोसिया में इस शीर्ष दस साइप्रस फॉरेक्स कंपनियों को शेयर करें कृपया ForexSQ कृपया उन व्यापारियों के लिए यह लेख लिखें जो साइप्रस में शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल की तलाश में हैं, विदेशी मुद्रा खाता खोलने के लिए और लीमासोल या विदेशी मुद्रा निकोसिया ब्रोकरों में विदेशी मुद्रा कंपनियों द्वारा ऑनलाइन पैसा कमाते हैं ताकि ये लेख इस लेख में मदद करता है आप लीमासेल सूची में शीर्ष 10 साइप्रस फ़ॉरेक्स ब्रोकर को ढूंढने के लिए तो कृपया हमें इसे साझा करके और साइप्रस में शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा दलाल कौन हैं यह जानने के लिए अन्य मुद्रा व्यापारियों की सहायता करें।

No comments:

Post a Comment