Thursday 14 December 2017

अर्रेकोपिसरीज एमटी 4 विदेशी मुद्रा


एक चार्ट पर दो मुद्रा जोड़े प्रदर्शित करने के लिए, मुझे यह जानना है कि क्या एक चार्ट पर उदाहरण के लिए दो मुद्रा जोड़े प्रदर्शित करने के लिए संभव है EURUSD और GBPUSD। इसे लाइव डेटा या मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म में होने की आवश्यकता नहीं है, यह कस्टम चार्ट के साथ एक्सेल में आयातित ऐतिहासिक डेटा हो सकता है मैं सिर्फ एक ही समय सीमा पर अध्ययन करना चाहता हूं, कैसे दो मुद्रा जोड़े एक-दूसरे का अनुसरण करते हैं सही दिशा में किसी भी मदद की काफी सराहना की जाएगी धन्यवाद। मेरे पास एक ही सवाल था। नहीं, आप एक ही चार्ट पर मोमबत्ती प्रारूप में एक से अधिक मूल्य-श्रृंखला प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं - हालांकि, औसत जोड़े जाने के रूप में आपको कई जोड़े प्रदर्शित करने से रोकने के लिए कुछ नहीं है। मुझे पता है कि वे ऐसा करते हैं, लेकिन वास्तव में एमटी 4 या सी से वास्तव में परिचित नहीं है ( अजगर पृष्ठभूमि से अधिक आ रहा है।)। असल में मैं जानना चाहता था कि क्या ऐरे कॉपसीरीज (डीटीएआरटीएमएम 15, मॉडेटाइम, एसपीएआरएन, PERIODM15) आईटाइम (एसपीयर-नाम, PERIODM15, 0) गति में अलग-अलग हैं I मैं पुनर्निर्देशन सामग्री के बारे में और भी निश्चित है कि कैसे iTime यह करता है ArrayCopySeries: डेटा सरणी के लिए कोई वास्तविक स्मृति आवंटन नहीं है और कुछ भी कॉपी नहीं किया गया है। जब इस तरह के एक सरणी का उपयोग किया जाता है, तो पहुंच को रीडायरेक्ट किया जाता है। आपके उदाहरण के लिए भी धन्यवाद: मुझे लगता है कि मैं कुछ इसी तरह का उपयोग करेगा। आप बहुत दयालु है। आप 2 तिथियों की तुलना कैसे कर सकते हैं यदि इनमें से 1 का उपयोग नहीं किया गया है, तो इस मामले में यह काम करेगी क्योंकि असमानता की पुष्टि की जाएगी और टाइम0 सेट किया गया है, लेकिन इसका उपयोग करने से पहले एक चर को प्रारंभ नहीं करने का बुरा व्यवहार: पी लेकिन हाँ समस्या यह है कि आप इसका इस्तेमाल कर रहे हैं स्थिर के रूप में आप इसके बजाय एक वैश्विक चर का उपयोग करना चाहते हैं लेकिन जैसा कि कहा गया है कि इस स्थिति में स्थैतिक डेटटाइम काम करता है, इसलिए अभी कोई समस्या नहीं है: पी और निश्चित तौर पर यह H1 चार्ट से ऊपर कुछ भी काम नहीं करता जैसा कि टाइमी सरणी का उपयोग कर रहा है। यह सरणी हमेशा वर्तमान चार्ट डेटा से भर जाती है। इसलिए यदि आप साप्ताहिक चार्ट पर हैं तो यह सरणी: सोमवार 1 00.00, सोमवार 00.00, सोमवार 00.00। या यदि आप सीईटी दलाल रविवार 1 2300, रविवार 2, 2300, रविवार 3 2300 का उपयोग कर रहे हैं। जैसा कि आप कम समय सीमा का उपयोग करना चाहते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस चार्ट टाइमफ्रेम का उपयोग कर रहे हैं: int start () datetime t1 iTime (NULL, PERIODM15,0) अगर (टाइम0 टी 1) टाइम0 टी 1 न्यू बार यह टीएफ बूल न्यूएम 15 (टाइम 0 900) 0, 1560 नया एच 1 (टाइम 0 3600) 06060 यदि आप अधिक सटीक डेटा चाहते हैं, लेकिन केवल न्यूनतम समय xyz गणना के रूप में जितना कम हो, उसके लिए अवधि कम से कम 15 को स्विच करें। एक और समस्या है जो मैंने अभी देखा है। कुछ इसी तरह का उपयोग करके: bool newM15 (टाइम 0 900) 0, 1560 एक भी असली वापसी हो सकती है, भले ही टीएफ के wholes हैं: mql5enarticles1407 इसलिए मैं कुछ और कर रहा हूँ जैसा कि मैंने शुरुआत में किया था।

No comments:

Post a Comment