Wednesday 20 December 2017

Delforexp 2007 होंडा


2007 होंडा फिट स्पोर्ट ऑटोमेटिक यह व्यापक रूप से नहीं समझा गया है, लेकिन हमारे पास छोटी, बुनियादी परिवहन कारों के साथ कोई संकल्पनात्मक समस्या नहीं है। विशेष रूप से अब जेब की बात करने वाली सामग्री को संरक्षित रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, छोटी कारें बड़ा समझ देती हैं, और अधिक ईंधन की कीमतें बढ़ जाती हैं, और अधिक समझ में आती है। इसके अलावा, दंड हम एक बार छोटी कारों के साथ जुड़े - शोर, स्पार्टन आवास, आदिम सुविधाओं, मोटर स्कूटर शक्ति - अनिवार्य रूप से चले गए हैं जहां हमें छोटी कारों के संबंध में आरक्षण मिलते हैं, जब हम एक ऐसे मुठभेड़ का सामना करते हैं जिसके पास सीमित बिजली संसाधनों को एक स्वचालित ट्रांसमिशन द्वारा सूखा जाता है। आम तौर पर बोलते हुए, आत्म-स्थानांतरण और मामूली शक्ति एक कार बनाती है जिसकी भूमिका जीवन में हो रही है। और ऐसे देश में जहां अधिकांश ड्राइवरों को परेशान नहीं करना पड़ता है - या संभवत: एक क्लच और बदलाव लीवर को जोड़ तोड़ सकते हैं, हमारे सार्वजनिक सड़कों पर अधिकांश वाहन स्वचालित ट्रांसमिशन से लैस हैं। तो इस संस्थागत पूर्वाग्रह को हम बंदरगाह करते हैं, जब हम अपने बैकसाइड को किसी भी स्वचालित-सुसज्जित सब-कॉमपैक्ट में लगाते हैं। जो वास्तव में होंडा फीट स्पोर्ट स्वत: सुखद सुखद बनाता है जैसे कि सब-कॉमपैक्ट ऑटैमिक्स जाते हैं, यह वास्तव में चला जाता है। ठीक है, 0 से 60 मील प्रति घंटे में 10.4 सेकंड आपके परिधीय दृष्टि में भूरे रंग का उत्पादन करने की संभावना नहीं है। हमारे मई तुलना में मैनुअल फिट खेल, 15,000 सस्ते स्केट्स, 8.7 सेकंड में एक ही स्प्रिंट किया। लेकिन स्पेक्ट्रम के इस छोर पर कारों के लिए बुरा नहीं है, प्रतिस्पर्धात्मक स्वचालन से संचालित करने के लिए कहीं ज्यादा मनोरंजक और शहरी ड्राइविंग के अनुकूल है। यह सब की चाबी पांच-स्पीड ट्रांसमिशन फिट बैठती है। पांच फॉरवर्ड स्पीड हैं, जो कि बाजार पर अधिकांश अन्य सबकंपैक्ट्स द्वारा की गई चार स्पीड ऑटोस से अलग है। फीट 1.5-लीटर एसओएचसी 16-वाल्व लंबे स्ट्रोक वीटीईसी चार: 109 अश्वशक्ति 5800 आरपीएम, 105 पाउंड-फीट टोक़ 4800 आरपीएम की बचत-उन्मुख शक्ति को अनुकूलित करने के लिए पांच गतिएं एक बेहतर शर्त है। इससे भी बेहतर, फिट्स स्वचालित रूप से पैडल शिफ्टर्स शामिल हैं और यह एक अनिवार्य कार्य है जो अनिवार्य रूप से बिमोडाल है। लीवर सामान्य ड्राइव मोड में होने पर पैडल टैप करें, और आप अपशीट या डाउनशिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं जो ट्रांसमिशन मैनेजमेंट कंप्यूटर का निर्णय लेते हैं, जब तक कि आप थ्रॉटल के साथ कर रहे हैं, उस गियर और उसके समय के साथ समाप्त हो आगे बढ़ना। या, यदि आप भद्दा महसूस करते हैं, तो लीवर को एस स्थिति में वापस स्लाइड करें, और पैडल शिफ्टर्स के साथ अपने गियर विकल्प बनाएं। ट्रांसमिशन आपको पसंद करता है तब तक चयन करता है, बदलाव तेज होते हैं, और पैडल्स का उपयोग तेजी से त्वरण पैदा करते हैं, जो हमारे परीक्षण परिणामों में दर्शाता है - एक आधा सेकंड से 60 मील प्रति घंटे या ड्राइव में छोड़ दो और बस प्रवाह के साथ जाओ फिट स्पोर्ट स्वत: कोई शहरी गलीचा नहीं है, लेकिन इसमें ट्रैफ़िक के साथ कोई परेशानी नहीं है। स्वत: आदेश 15,720 फीट स्पोर्ट पर एक 800 मूल्य प्रीमियम, और इस वर्ग में एक कार के लिए उपकरणों का एक बहुत परिष्कृत टुकड़ा है। उत्पाद योजनाकारों ने इस संचरण को लगातार चर पर चुना क्योंकि उन्हें लगा कि एक पारंपरिक ऑटोमेटिक अमेरिकी बाजार के लिए एक बेहतर शर्त थी - यही है, स्पोर्टियर, और पैडल-शिफ्ट सेटअप के साथ और भी अधिक संगत। होंडा, 6 सिविकिक्स पांच स्पीड ऑटो से गियरबॉक्स मामले और शाफ्ट का उपयोग करके पांच-गति लागत में से कुछ की चालाकी में सक्षम था, हालांकि आंतरिक गियर फिट बैठता है और अधिक विनम्र शक्ति के लिए स्पष्ट रूप से अद्वितीय है। तो, क्या हम एक फ़िट स्पोर्ट स्वत: व्हाउ - के लिए चुनते हैं, दिन के अंत में, हम अभी भी एक अच्छा मैनुअल गियरबॉक्स के संचालन को मानते हैं - फिट बैठता है मानक संचरण अपने वर्ग में सबसे अच्छा - कार और चालक के बीच संबंध को बढ़ाता है लेकिन शहरी चालक के लिए बहुत सहभागिता की आवश्यकता नहीं है और अर्थव्यवस्था को आराम और सुविधा के दायरे में अत्यधिक बलिदान के बिना चाहता है, फिट ऑटोमेटिक एक बहुत अच्छा है, यहीं यहां हम जानते हैं कि वह इस अनिश्चित काल के लिए प्रतिरोध नहीं कर सकता - एड। फिट 200 007 होंडा सीआर-वी मेरे सहायक, रिया मंगलापस, आमतौर पर परीक्षण वाहनों में शहर-उपनगरीय मार्ग चलाते हैं। मैं आमतौर पर क्रूज राजमार्गों लेकिन परिस्थितियों के कारण हमें 2007 होंडा सिविक सीआर-वी एक्स-एल के एक मूल्यांकन के रूप में एक और स्टेशन वैगन को धोखा देने के लिए भूमिका निभाने की आवश्यकता थी। आरआईए ने अर्लिंग्टन से नॉरफ़ॉक तक लगभग 380 मील की यात्रा की यात्रा की थी, बेटों बोरी और क्यू में टो के साथ मंगलापुस तिकड़ी 2007 होंडा सीआर उपभोक्ता की समीक्षा के लिए पूर्ण समीक्षा पढ़ें 86 समीक्षाओं पर आधारित औसत 5 सितारों में से 5 अप्रैल 10, 2018 को पूर्व लयम, सीटी से कोऑर्डिनेटरिनपिंक द्वारा इस वाहन को प्यार करें थोड़ी देर के लिए एक हथौड़ा लेने के बाद, मैंने बहुत कुछ किया मधुमक्खी का कारोबार उसमें हुआ और निष्कर्ष पर आया कि होंडा सीआर-वी खरीदने के लिए कार थी। मुझे इस वाहन से बहुत पसंद है I पूर्ण समीक्षा पढ़ें सिर रिट्रीटस और सीट्स डायनेमिक रेटिंग जी अच्छी कुल मिलाकर रियर जी अच्छी सीट हेड रिटेस्ट्रैंट जेमेट्री जी अच्छा मॉडरेट ओवरलैप फ्रंट सीस्ट जी अच्छा हेडचेक जी अच्छा वाम लेफफूट जी अच्छा कुल मिलाकर फ्रंट जी अच्छा रिस्टर्न्स जी अच्छा राइट लेगफूट जी अच्छा संरचनाएं कैज जी जी अच्छा चालक हेड प्रोटेक्शन जी अच्छे चालक हेड और गर्दन जी अच्छे चालक पेल्विस लीग एक स्वीकार्य चालक टोरो जी अच्छा कुल मिलाकर साइड जी अच्छा रियर यात्री हेड प्रोटेक्शन जी अच्छा रियर पैसेंजर हेड और गर्दन जी अच्छा रियर यात्री पेल्विस एल जी जी अच्छा रियर यात्री टोरो जी अच्छा संरचनाएं कैज जी अच्छा बीमा संस्थान राजमार्ग सुरक्षा (आईआईएचएस) के लिए ऑटो बीमा कंपनियों द्वारा वित्त पोषित एक गैर-लाभकारी अनुसंधान और संचार संगठन है। आईआईएचएस उच्च गति वाले सामने और साइड क्रैश टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर वाहनों को अच्छा, स्वीकार्य, सीमांत या गरीब। आईआईएचएस भी पीछे के प्रभावों में गर्दन की चोटों के खिलाफ सुरक्षा के लिए सीटहेड रिस्ट्रिक्ट्स का मूल्यांकन करता है। होंडा सीआर-वी ई पर कुल मिलाकर एनएचटीएसए मूल्यांकन कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 सितारों में से 4 एनएचटीएसए रेटिंग ब्रेकडाउन एनएचटीएसए रेटिंग होंडा सीआर-वी ई पर आधारित कुल मिलाकर रोल ओवर रेटिंग 5 सितारों में से 4 ड्राइवरों 27 5 में से 5 स्टार पैसेंजर x27 5 में से 5 फ्रंट सीट 5 में से 5 स्टार रियर सीट 5 में से 4 स्टार राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात सुरक्षा प्रशासन (एनएचटीएसए) अमेरिकी परिवहन विभाग का हिस्सा है। NHTSA वाहन सुरक्षा जानकारी प्रदान करता है जैसे कि फ्रंट - और साइड-क्रैश रेटिंग्स और रोलओवर रेटिंग्स वाहनों को 1-5 सितारों से स्टार रेटिंग सिस्टम का उपयोग करके रेट किया गया है, जिसमें से 5 सबसे ऊंचा है

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