Thursday 21 December 2017

सी 3 एक्स विदेशी मुद्रा बाजार


सभी को नमस्कार, कृपया मुझे ऐसे किसी भी व्यक्ति को जानना है जो मेरे लिए विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार (रोबोट) कार्यक्रम में मदद कर सकते हैं। प्रोग्रामर को विदेशी मुद्रा व्यापार का विचार होना चाहिए। प्रोग्रामिंग को सी भाषा पर आधार होना चाहिए। कृपया मुझे इसकी तुरंत आवश्यकता है, अगर कोई ऐसा कर सकता है तो उसे ब्रॉबलेहाह में मुझसे संपर्क करना चाहिए। या 08052460384 पर कॉल करें ईए प्रोग्राम करने के लिए संकेतक का प्रकार औसत मुनाफा बढ़ रहा है। कोडिंग एक नीचे के समान है एक्सटर्नल डबल टेकप्रोफिट 50 एक्सटीन डबल लॉट 0.1 एक्सटर्नल डबल ट्रेलिंगसटॉप 30 एक्स्टोर डबल मैक ओपन लेवल 3 एक्सटीन डबल एमएसीडीक्लोज़ लेवल 2 एक्सटर्न डबल मैट्रेंडपेरियोड26 ----------------------------- ------------------------------------- ------------- -------------------------------------------------- --- इंट स्टार्ट () डबल मैकड्रार्चंट, मैकपैरिव, सिग्नलसेंचेंट डबल सिग्नल प्रीवर्च, मैक्रूरंट, मैपर्चिव सीएनटी, टिकट, कुल प्रारंभिक डाटा चेक, यह सुनिश्चित करना ज़रूरी है कि विशेषज्ञ एक सामान्य चार्ट के साथ काम करता है और उपयोगकर्ता ने कोई गलती नहीं की हमारे मामले में बाहरी चर की स्थापना (बहुत, स्टॉपलॉस, टेकप्रोफिट, ट्रेलिंगटॉप), हम 100 बार से कम बार की एक चार्ट पर टेकप्रॉफिट की जांच करते हैं यदि (बार्सलेट 100) प्रिंट (100 सेकेंड वापसी (0) से कम कोट (0) अगर (टेकप्रोफाइट 10) प्रिंट (कोट टेक प्रॉफिट से कम 10 सॉटॉट रिटर्न (0) कोडिंग को आसान बनाने के लिए टेकप्रोफिट की जांच करें और एक्सेस डेटा को गति दें आंतरिक वैरिएबल्स में डाला जाता है MacdCurrentiMACD (NULL, 0,12,26, 9, PRICECOU, MODEMAIN, 0) मैकप्रेव iousiMACD (शून्य, 0,12,26, 9, PRICECOU, MODEMAIN, 1) सिग्नल क्रूरंटिएमएसीडी (शून्य, 0,12,26, 9, PRICECLOSE, मॉडेशैनल, 0) सिग्नल प्रीविसेरी एमएसीडी (शून्य, 0,12, 26, 9, PRICECLOSE, मॉडेसिनल, 1) माक्रेंटीएमएमए (शून्य, 0, मैटेंडपेरियोड, 0, मोदेमे, PRICECLOSE, 0) मापरिर्विमाएमए (शून्य, 0, मैटेंडपेरियोड, 0, मोदेमे, PRICECLOSE, 1) कुल ऑर्डर्स कुल () यदि (कुल 39) () एलटी (1000Lots)) प्रिंट (हमारे पास पैसे नहीं हैं नि: शुल्क मार्जिन कोट, अकाउंटफामी मार्जिन ()) लौट (0) लंबे समय तक स्थिति के लिए जांच करें (खरीद) संभावना अगर (मैककंट्रंटलैट एम्पैम्प मैकक्रांटगटसिगनल कंटेंट एंपैम्प मैक प्रीविज़लटसाइगल प्रीम्पम्प एपैम्प मथ एब्स (मैकडर्चंट) जीटी (एमएसीडी ओपन लेवेल पॉइंट) एंपैम्प माकुरेंटगट मैलाइवर्ड) टिकटऑर्डरसेन्ड (प्रतीक (), ओपबीय, बहुत, पूछें , 3,0, AskTakeProfitPoint, quotmacd samplequot, 16384,0, ग्रीन) यदि (टिकटगट0) अगर (ऑर्डर सेलेक्ट (टिकट, सेलेबिलटीकेट, मोडेट्राड)) प्रिंट (उद्धरण आदेश खोला। Quot, ऑर्डर ओपनप्रिस ()) और प्रिंट ( (प्रतीक), ओपेसेल, बहुत सारे, बोली, 3,0, 1, 3, 0, 1, 2, 0, बोली- TakeProfitPoint, quotmacd samplequot, 16384,0, लाल) अगर (टिकटगेट0) यदि (ऑर्डर सेलेक्ट (टिकट, SELECTBYTICKET, MODETRADES)) प्रिंट (quotSell आदेश खोला, quot; OrderOpenPrice ()) और प्रिंट ( आदेश। quot, GetLastError ()) रिटर्न (0) रिटर्न (0) बाजार सही ढंग से दर्ज करने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन (cnt0cntlttotalcnt) के लिए सही ढंग से बाहर निकलने के लिए और अधिक महत्वपूर्ण है OrderSelect (cnt, SELECTBYPOS, MODETRADES) अगर (OrderType () खुले स्थान orderSymbol () प्रतीक ()) के लिए जांच करें यदि (ऑर्डर टाइप () ओपीबीयूआई) लंबी स्थिति खोई जाती है तो इसे बंद किया जाना चाहिए अगर (मैककंट्रंटgt0 एंपैम्प मैककंट्रंटटैगनल कंटेंट एम्पैम्प मैकप्रेर्वग्रेगसिगनलपूर्व एम्पाम्प मैककूर्ंटगट (एमएसीडीक्लोसेवेवलपॉइंट)) ऑर्डरक्लेज़ (ऑर्डरटिकेट) ऑर्डर लॉट्स (), बोली, 3, वायलेट) बंद स्थिति वापसी (0) ट्रेलिंग स्टॉप के लिए बाहर निकलें चेक (ट्रेलिंगटॉपगट0) अगर (बिड-ऑर्डर ओपनप्रिस () gtPointTrailingStop) यदि (ऑर्डरटॉपलॉस () ltBid-PointTrailingStop) OrderModify (OrderTicket (), OrderOpenPrice (), बिड-प्वाइंटट्राईलिंगटॉप, ऑर्डरटैकप्रोफिट (), 0, ग्रीन) रिटर्न (0) अन्यथा शॉर्ट पोजीशन पर जाना चाहिए अगर इसे बंद किया जाना चाहिए (मैककंट्रंटएलटी0 एम्पैम्प मैककंट्रंटगटसाइगल कैरेंट एम्पैम्प मैकपेरिव्लर्टस्लाइंस अग्रिम एम्पाम्प मथएब्स (मैकड्राउंटर) जीटी (एमएसीडीकॉल्लेव एलओपॉइंट)) ऑर्डरक्लोस (ऑर्डरऑनप्रिस () - (पूछें) जीटी (प्वाइंटट्राइलिंगस्टॉप)) यदि (ट्रेलिंगटॉपगटी0) अगर ट्रेलिंग स्टॉप के लिए बाहर निकलें चेक (ऑर्डरटिकेट), ऑर्डरटॉट (), ऑर्डर लॉट्स (), पूछें, 3, वायलेट) (OrderStopLoss () gt (AskPointTrailingStop)) (OrderStopLoss () 0)) OrderModify (OrderTicket (), OrderOpenPrice (), AskPointTrailingStop, OrderTakeProfit (), 0, Red) वापसी (0) वापसी (0) अंत। टेम्पलेट मेटाक्वाइट से देख सकते हैं। शुद्ध कृपया मुझे तत्काल उत्तर की आवश्यकता है। सभी कोडों के लिए miquest05yahoo से संपर्क करें। आप विदेशी मुद्रा रोबोट कैपिटल 3 एक्स (सी 3 एक्स) विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवा एम्प एजुकेशन में शामिल हो सकते हैं। अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 31 पदें 2018 के बाद से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए सीखना था, संख्यात्मक व्यापारिक किताबें, व्यापारिक मंचों, विदेशी मुद्रा साइटों, एक स्वतंत्र और लगातार लाभदायक व्यापारी बनने के लिए विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों की कोशिश कर रहा है। कुछ लोग 3 साल का सुझाव देते हैं कि एक बनने के लिए 5 साल ऐसा करते समय मुझे ट्यूशन शुल्क का बाजार में भुगतान करना पड़ता है, मेरा मानना ​​है कि आप में से कुछ इस रास्ते से बहुत परिचित हैं। फिर एक पेशेवर सिग्नल सेवा प्रदाता खोजने का एक विचार जो विश्लेषण और शिक्षा को भी मुझे मारता है, बेहतर तरीके से उन्हें भुगतान करने के लिए ट्यूशन फीस का भुगतान करता है, जबकि कुछ पेशेवर खिलाड़ियों से सीखते हुए बाजार का भुगतान करने के बजाय कुछ पिप्स कमाते हैं। लम्बी कहानी छोटी, कई संकेतों की कोशिश करने के बाद बिना किसी अच्छे परिणाम और न ही मेरे व्यापारिक ज्ञान में सुधार के साथ मैं कैपिटल 3 एक्स (सी 3 एक्स) के साथ आया हूं। अपने वेब पर पोस्ट किए गए अपने परिणामों की जांच करते हुए, मेरे लिए वादा करने से भी ज्यादा, जबकि उनके बारे में बहुत कम अच्छी समीक्षा और डोनाफेनेक्स से एक नकारात्मक समीक्षा मुझे संदेह में छोड़ देती है, साथ ही उनकी सदस्यता शुल्क मेरे मानक के लिए सस्ती नहीं है उनकी सेवा का एक मजबूत बिंदु व्यापार कॉपियर ईए है, इसके साथ ही ग्राहक को उनके द्वारा वादा किए गए व्यापार के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। फिर मैंने अपने 3 दिन के नि: शुल्क परीक्षण का परीक्षण करने के लिए साइनअप करने का निर्णय लिया, अगर मैं उन्हें मिल गया, लेकिन एक घोटाला मिल गया, तो मैं कभी भी रद्द कर सकता हूँ। परीक्षण में, मैंने पाया कि उनका सिर व्यापारी बहुत मददगार है और हमेशा अपने ग्राहक के लिए अतिरिक्त मील की दूरी पर रहता है, हमेशा वित्तीय बाजार में अपने 16 वर्षों के अनुभव पर अपने प्रश्नों से परे उत्तर प्रदान करता है और अधिक स्पष्ट करने के लिए उत्सुक हूं अगर मैं अपने पिछले संदेश को न समझूं ईमेल या लाइव चैट रूम के माध्यम से यह एक वास्तविक संकेत सेवा प्रदाता का एक बहुत अच्छा संकेत है। अब सदस्यता में 20 दिन, मेरे 3 महीने की सदस्यता शुल्क पूरी तरह से जीतने वाले ट्रेडों से और कुछ अच्छे अतिरिक्त लाभ से अर्जित हुआ है। मैं अपनी पद्धति के बारे में क्या साझा कर सकता हूं, प्रवेश ट्रेडों के लिए आर्थिक मौलिक और तकनीकी विश्लेषण को रोजगार देना है, वे स्थितिबद्ध ट्रेडों को रोजगार देते हैं और साथ ही साथ स्क्रैपिंग रणनीति बाजार की स्थिति पर निर्भर करती है। वे शायद ही कभी हार्ड स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि वे स्थाई व्यापार के लिए स्टॉप शिकार से बचने से बचते हैं, वे अन्य मुद्रा के साथ एक स्थिति का बचाव करते हैं, यदि बाजार उनके व्यापार के विरुद्ध जाता है, उनके परिणाम के अनुसार अपने वेब में, यह विधि काम करती है मूल रूप से उनके परिणामों की रोटी और मक्खन स्थिति का निर्माण कर रहे हैं और एक छोटे से आकार वाले व्यापार के साथ 200-500 पिप्स को लक्षित करने के लिए एक प्रवृत्ति की सवारी कर रहा है (0.05 - 0.1 प्रति ट्रेड प्रति 10k पूंजी के लिए बहुत) I उनके साथ संबद्ध नहीं है और मेरे गवाही। मैं इसे आगे भुगतान में विश्वास करता हूं। यह एक ऐसा कार्य है जहां हम उन अच्छी चीज़ों को पास करते हैं जिन्हें हम उन लोगों को अनुभव या प्राप्त करते हैं जिन्हें उन्हें आवश्यकता हो सकती है। मुझे उम्मीद है कि अन्य व्यापारी जो एक अच्छे और वास्तविक सिग्नल सेवा प्रदाता की खोज करते हैं, वे इस पर आ सकते हैं और कोशिश कर सकते हैं। मैं अपने असली खाते को MyFxbook में पोस्ट करने का इरादा रखता हूं, लेकिन मैं अपने खाते से कनेक्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं अपने दलाल से पूछता हूं, लेकिन कोई समाधान नहीं मिला। यह देखने के लिए कि वे क्या कर सकते हैं myfxbook से संपर्क करेंगे क्वेश कॉमटम कन्स्ट्रक्टिव आलोचकों का स्वागत है मेरा मतलब है कि मैं क्या कह रहा हूं, मैं कहता हूं कि ग्रीटिंग्स का मतलब क्या है, 2018 से विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए सीखना था, एक स्वतंत्र और लगातार लाभदायक व्यापारी बनने के लिए विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों की कोशिश करने के लिए संख्यात्मक व्यापारिक किताबें, व्यापारिक मंचों, विदेशी मुद्रा साइटों को पढ़ना। कुछ लोग 3 साल का सुझाव देते हैं कि एक बनने के लिए 5 साल ऐसा करते समय मुझे ट्यूशन शुल्क का बाजार में भुगतान करना पड़ता है, मेरा मानना ​​है कि आप में से कुछ इस रास्ते से बहुत परिचित हैं। फिर पेशेवर सिग्नल सेवा प्रदाता ढूंढने का एक विचार जो विश्लेषण और शिक्षा भी मुझे मारता है, उन्हें कमाने के लिए ट्यूशन शुल्क का बेहतर भुगतान करें साफ करना क्यों यह इतना अच्छा है कि मैं चाहता हूं कि उनकी 2 थी। इतना खुशी है कि वे लिंक डालते हैं, इसलिए मैं यह जान सकता हूँ कि यह ऐसी ईमानदार समीक्षा है और ऐसा सच है कि सदस्यों को इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment