Saturday 30 December 2017

कैलफ़ेरॉक्स वॉन


कैलफ़ेरॉक्स टेलर स्थिति विदेशी मुद्रा टेलर कैलफोर्न एक्सचेंज एक तेजी से बढ़ रही विदेशी मुद्रा कंपनी है जो पूरे कनाडा में शाखाओं के साथ है। वर्तमान में हम वॉन में हमारे विस्तारित, नए स्टोर स्थान के लिए पूर्णकालिक विदेशी मुद्रा टेलर की तलाश कर रहे हैं। आवेदकों को सप्ताहांत की शाम और सप्ताहांत की उपलब्धता दोनों होने चाहिए। टेलर की स्थिति एक सामने की रेखा है, दुनिया भर के हमारे स्थानीय ग्राहकों और पर्यटकों दोनों के राजदूत। हम निम्नलिखित जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहे हैं: बैल प्रत्यारोपण नकद और समय प्रबंधन अनुभव बुल उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और व्यावसायिकता ग्राहकों को अपनी आवश्यकताओं का सही निर्धारण करने और खुदरा, कॉर्पोरेट और निजी ग्राहक विभागों से उचित उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने के लिए ग्राहकों को सफल बनाने के लिए सफल उम्मीदवारों के पास निम्नलिखित होंगे कौशल सेट और योग्यताएं: बैलफ्रीएन्डीली और पब्लिक बुलवर्क्स के साथ दबाव में काम करने का आनंद उठाया है और स्वतंत्र रूप से काम कर सकते हैं बैंगलुआ और विस्तार-उन्मुख बैल व्यावसायिक और विनम्र फोन शिष्टाचार बैल कैश से निपटने का अनुभव बुल हाई स्कूल डिप्लोमा और कंप्यूटर के साथ कुशल बुल़ा सीखने और बढ़ने की क्षमता और बढ़ती पेशेवर, व्यापार ड्रेस कोड कड़ाई से स्थान पर है और हर समय उसका पालन होना चाहिए। आवेदकों को बंधनकारी होना चाहिए और पुलिस क्लियरेंस रिपोर्ट पेश करने में सक्षम होना चाहिए। 120-1 बास प्रो मिल्स डॉ। यूनिट टीके 15 वॉन। L4K 5W4 कनाडा (416) 663-2274 पर बैंकों के साथ एक ऐतिहासिक इतिहास था, खासकर उन झूठे सूचनाओं के साथ जो मुझे एक सहकर्मी द्वारा इस स्थान पर अनुशंसित किया गया था, जो कि I39ve को प्राप्त सर्वोत्तम सुझावों में से एक था। मेरे बैंक ने मुझे बताया कि वे साइट पर यूरो थे, बैंक गए, उनके पास कुछ भी नहीं था जो एक डॉलर भी नहीं था। मैंने इस स्थान पर आगे जाकर फोन किया और मुझे यह बताने के लिए कि वे साइट पर बहुत सारे यूरो थे, अंदर आने और पैसे का आदान-प्रदान करते थे मैं घंटों बाद में चले, और एक मिनट के भीतर सचमुच में और बाहर था। नहीं आई डी। कोई हस्ताक्षर नहीं, कोई परेशानी नहीं परेशानी कोई समस्या नहीं है मैं बहुत ही खुश और इस त्वरित और आसान सेवा से प्रभावित था और मैं चाहता हूं कि और जगहें इस तरह से थीं। कोई दिन या दो प्रतीक्षा समय इतना आसान है। तो भयानक विशाल प्रशंसक मायन रिवेरा की आसन्न यात्रा के लिए अमेरिका को कुछ सीडीआर धन का आदान-प्रदान करने के लिए देख रहे हैं, मेरे बैंक ने मुझे बताया कि यह जगह उनके मुकाबले बेहतर दर प्रदान करती है। तो मैं इस जगह पर गया मेरे सामने लाइन में दो लोग थे लड़की (केवल एक विकेट खुली थी) पिक्सिगलास पेट्रीसियान के पीछे काम कर रहा था, वह कुशल और बहुत तेज था। जगह खोजने के लिए आसान था और मैं बहुत जल्दी में था कैलफोर्न एक्सचेंज ओव बूट करने के लिए बढ़िया दर, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद हो गया है उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है। कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज, मछलियों के ऊपर भी बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बने होते हैं, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताज़ीता बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया Yelp ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप का उपयोग करके समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हों

No comments:

Post a Comment