Saturday 16 December 2017

अकील विदेशी मुद्रा व्यापार को रोकता है


अकील स्टोक्स: ट्रेडिंग पॉडकास्ट में अपना पहला साल कैसे जीना है 9 फरवरी, 2017 यूनाइटेड किंगडम से टिम विल्स द्वारा इन लोगों को सुनना प्यार - वास्तव में प्रत्येक और हर एपिसोड के साथ पहचान कर सकता है। जानकारी का एक बड़ा स्रोत नए व्यापारियों और प्रेरक के लिए 6 फ़रवरी 2017 Sander द्वारा, नेदरलैंड्स नीदरलैंड्स यह एक महान पॉडकास्ट (श्रृंखला) है जब आप टॉम और ओवेन के व्यापार में दिलचस्पी रखते हैं, तो सभी संबंधित प्रश्नों के सभी उत्तरों को प्राप्त करने की कोशिश में एक अच्छा काम कर रहे हैं। उससे पूछें- या खुद जब (विचार) व्यापार महान विषय और अतिथि, बहुत जानकारीपूर्ण यह भी महत्वपूर्ण है, सुनने के लिए मज़ेदार धन्यवाद और अच्छे काम को जारी रखो। Sander नीदरलैंड जनवरी 18, 2017 यूनाइटेड किंगडम से साइमन जेफ्रीज़ द्वारा यह एफएक्स बाजारों पर व्यापार की दुनिया के माध्यम से अपना रास्ता तलाशने के साथ-साथ सामान्य रूप से निवेश करने की अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए बिल्कुल शानदार पॉडकास्ट है। द टू ब्लॉक्स भी इसे बहुत मनोरंजक सुनते हैं। अच्छा काम करो, इसे रखो 12 जनवरी 2017 यूनाइटेड किंगडम से मेलॉनहेड 11111 द्वारा वास्तव में अच्छा पॉडकास्ट है जिसमें कई क्षेत्रों को कवर किया गया है। लड़के व्यापार की लॉरेल हार्डी की तरह थोड़ा सा काम करते हैं। साक्षात्कार शानदार हैं और महान युक्तियों से भरा है (मुझे यकीन है कि डॉक्टर गैरी बारलो हैं) अच्छा काम करते रहें। 6 नवंबर, 2017 ने ग्वाग्वा कोको द्वारा नीदरलैंड्स से यह पॉडकास्ट सबसे अच्छा व्यापारिक पोड है। टॉम और ओवेन व्यापार की मूलभूतताओं से शुरू करते हैं और उनकी प्रगति का दस्तावेजीकरण करते हैं। कमाल मेहमान इस शो पर बात करते हैं जो महान अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। हर सोमवार को जब एक नया एपिसोड आता है, तो ऐसा लगता है कि क्रिसमस फिर से 4 जनवरी 2017 सिंगापुर से आर. फ़ोटो द्वारा शानदार पोडकास्ट अधिक जानकारीपूर्ण। मैंने अभी 32 एप की बात सुनी और मुझे वाकई जोखिम प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया है। धन्यवाद और एक महान 2017 टॉम और ओवेन है 8 दिसंबर 2018, यूनाइटेड किंगडम टॉम और ओवेन के लेनीसमुम द्वारा एक जानकार और जानकारीपूर्ण शो क्या है लंदन के दो ब्लोक में संयुक्त राज्य अमेरिका से ट्रेडर्स 123456 द्वारा 26 नवम्बर, 2018 तक अपने सभी मनोरंजक रूपों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वे व्यापार करने के लिए सीखने के लिए प्रेरणा से परिपूर्ण हैं। सुनो और जानें। व्यापारिक साधनों और विचारों पर निष्पक्ष राय रखने वाले किसी भी व्यापारी को उन्हें जांचना होगा। 22 नवंबर, 2018 यूनाइटेड किंगडम से निक़ुट्स द्वारा बहुत दिलचस्प पॉडकास्ट हास्य के बहुत से सुनना आसान है अच्छा आदमी मैं और अधिक सुनेंगे। 11 नवंबर 2018 एलजी लव स्टोरी द्वारा यूनाइटेड स्टेट्स से व्यापार और शेयर बाजारों के दायरे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मैं विषय के सीमित समझ के साथ इस पॉडकास्ट में आया हूं। जैसा कि मैंने सुनी, निश्चित रूप से इस की पुष्टि की गई। मुझे विषय के उनके ज्ञान और इसके बारे में उनके जुनून से मारा गया था। यह एक अच्छा पॉडकास्ट बनाने के लिए क्या होता है, यह एक वास्तविक ज्ञान और श्रेष्ठता का प्यार है। अपनी विशेषज्ञता साझा करना जारी रखें अक्टूबर 25, 2018 यूनाइटेड किंगडम से जिगीजंकजंक ग्रेट पॉडकास्ट, शानदार संरचना और दो शानदार ब्लॉक्स यदि आप व्यापार शुरू करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो आपको इस दिलचस्प, अजीब और सुनने के लिए सुनने की ज़रूरत है 1 सितंबर, 2018 को खेलोंकॉर्श ने संयुक्त राज्य अमेरिका से टॉम और ओवेन के अपने परिणामों का पालन करने के लिए ब्लॉग और वेबसाइट का पालन किया है, जो कि कई व्यापारियों के अनुभवों के माध्यम से चल रहा है, व्यापार के लिए बड़ी सामग्री के साथ व्यावहारिक साक्षात्कार के लिए बड़े नामों को लाने में कामयाब रहा है। नए और अनुभवी व्यापारियों 30 अगस्त 2018 ब्रैंडन द्वारा। टर्नर कनाडा से एक व्यापार शिक्षक के रूप में अपने आप को यह व्यापार में शामिल किया गया है सभी विभिन्न क्षेत्रों में व्यापारियों के एक दशक का अनुभव करने के लिए एक संघर्ष हो सकता है। टॉम और ओवेन के बारे में मैं वास्तव में क्या पसंद करता हूं यह है कि वे व्यापारिक दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों से विशेषज्ञों को उन चीजों में अनूठी अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं जो एक खुदरा व्यापारी को अन्यथा नहीं किया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह पॉडकास्ट किसी भी व्यापारी को सीखने के अनुभव को शॉर्टकट करने और इस रोमांचक व्यवसाय में बढ़ते हुए ज्ञान में बहुत मदद कर सकता है। ग्रेट ब्रिटेन से दाऊद बेले FX द्वारा 11 अगस्त, 2018 को अत्यधिक मान्यता प्राप्त एक नौसिखिया दृष्टिकोण से व्यापार की दुनिया में बढ़िया अंतर्दृष्टि। 17 जुलाई 2018 ऑस्ट्रेलिया से शर्नी मेलिंडा बेनेट द्वारा हे दोस्तों, यह इतना दिलचस्प है कि मैं और अधिक सुनने और इन लोगों से अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मुझे यह भी पता नहीं है कि मैं कहां से शुरू करना चाहता हूं, इस बारे में अधिक जानने के लिए मुझे उत्साहित है कि 16 जनवरी 2018 को लॉर्नाली द्वारा संयुक्त राज्य से कहां शुरू करना है। यह पॉडकास्ट चट्टानों टॉम और ओवेन दोनों व्यापार के बारे में जानकार हैं और यह पॉडकास्ट वास्तव में उपयोगी हो सकता है उन में से एक कैरियर का पीछा करने के बारे में सोच 16 जुलाई, 2018 से ऑस्ट्रेलिया से नूज़ी 1 की महान नौकरी मैं वास्तव में इस पॉडकास्ट का आनंद उठा रहा हूं और अधिक सुनवाई के लिए उत्सुक हूं। बढ़िया काम जारी रखें। जुलाई 8, 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका से 8 जुलाई, 2018 को द ग्लोबलस्टार्टअप मव्वेट द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका से जस्टिन विलियम 46 द्वारा ये दोनों ईमानदार और वास्तविक हैं और मुझे यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि वे अपने लक्ष्य कैसे और कैसे प्राप्त करते हैं। इसे जुलाई 7, 2018 को थॉमस ओग्राडी, संयुक्त राज्य अमेरिका से पीएचडी के आते रहें यह आकर्षक, मनोरंजक और बहुत ही उपयोगी शो है। इस पॉडकास्ट में इतनी महान सामग्री है कि यह बात सुने। 2 जुलाई, 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका से Songbird54 द्वारा मैं थोड़ी देर के लिए व्यापार के बारे में उत्सुक रहा हूं, लेकिन मुझे नहीं पता था कि कहां से शुरू करना है अब मुझे अकेले ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है मुझे खुशी है कि मैंने यह पॉडकास्ट पाया 1 जुलाई 2018 काउंटरकल्चर सोसायटी द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका के ईमानदार और जानकारीपूर्ण व्यापारिक यात्रा से। ब्रेक्सिट एपिसोड जहां महान 1 जुलाई 2018 यूनाइटेड किंगडम से श्री हेज़ द्वारा अंत में 2 लोग जानते हैं कि वे व्यापार में किस बारे में बात कर रहे हैं। व्यापारिक खेल को बढ़ाने के लिए कई युक्तियां कॅनडा से फ्रेडरिक मुनवा ने 1 जुलाई 2018 को अच्छा प्रदर्शन किया टॉम और ओवेन Ive ने वित्तीय सेवाओं में अपने सभी जीवन में काम किया और मैं सिर्फ टॉम और ओवेन को अपने व्यापारिक अनुभवों और अंतर्दृष्टि को साझा करने से प्यार करता हूं। 1 जुलाई 2018 को कनाडा के मैरी-जो डायनेन द्वारा महान काम करने वाले लोगों को जारी रखें मुझे लगता है कि मेरे पास एक नया पसंदीदा पॉडकास्ट है धन्यवाद दोस्तों 1 जुलाई 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका से नाम्रुकोक द्वारा मुझे व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा विचार नहीं है, लेकिन देखने के लिए ( एआर सुनो) और टॉम और ओवेन के साथ बढ़ने के लिए मुझे सीखने के लिए एक आदर्श तरीका है। हमें दोस्तों के साथ ले जाने के लिए धन्यवाद। तुम्हारा यात्रा पॉल नोमद से 1 जुलाई, 2018 को यूनाइटेड किंगडम से थोरनेप द्वारा एक ट्रेडिंग डबालर के रूप में मैं इस शो को प्यार कर रहा हूं। जानकारीपूर्ण, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से मज़ेदार, और एक दुनिया जो वहां मौजूद हैं, उन दूरसंचार प्रतियोगियों से दूर। टॉम और ओवेन की महान ऊर्जा जो प्राकृतिक मेजबान हैं भविष्य के शो के लिए तत्पर हैं 26 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से Klo1234567 द्वारा इन दो लोगों से इस नए और अभिनव पॉडकास्ट को प्यार करते हुए महान रसायन शास्त्र, आकर्षक साक्षात्कार और इच्छुक घर के व्यापारियों के लिए जरूरी होना चाहिए। 21 अगस्त 2018 यूनाइटेड किंगडम से रॉब स्लैक 16 द्वारा ब्रोकरों को दूर करने के लिए 21 जून 2018, यूनाइटेड किंगडम से बिजनेसलाम्ब द्वारा बहुत ही सुखद, महान मेहमान और बहुत दिलचस्प सुनने के लिए महिलाओं को दूर किया गया है। शौकिया व्यापार के बारे में और भी अधिक मनोरंजक मेजबान के रूप में अच्छी तरह से पता लगाने के लिए इस पॉडकास्ट का अनुसरण करेंगे। 21 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से एसएएस स्मिथ द्वारा अत्यंत व्यावहारिक पॉडकास्ट मैं विशेष रूप से टोम्स विस्तृत विश्लेषण का आनंद लिया उत्सुकता से भविष्य के लोगों का इंतजार है 21 जून, 2018 द्वारा AlmostBust यूनाइटेड किंगडम से बिल्कुल उत्कृष्ट, अधिक की सिफारिश नहीं कर सका। अजीब और रोचक, जो जीवन के लिए एक सुस्त विषय हो सकता है लाने में मदद करता है 21 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से एफएक्सकिंग 87 ने मुझे यह प्रयास करना पसंद किया है कि ये लोग उन कामों को साझा करने के लिए डाल रहे हैं जो उन्हें व्यापार सीखने के दौरान मिलते हैं और मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी तरह से चला जाएगा। मेहमान बहुत दिलचस्प हैं इसलिए मुझे आशा है कि वे कुछ और मिलेंगे। 21 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से लाइकाग्रिफिन द्वारा यह वास्तव में मनोरंजक और सूचनात्मक पॉडकास्ट था। तथ्य यह है कि वे दोस्त हैं और एक दूसरे से उछाल करते हुए एक नई गतिशीलता लाई और यह वास्तव में बहुत मज़ेदार था अत्यधिक सुझाएंगे 21 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से sumbul. tsang द्वारा खुदरा व्यापार के बारे में जानने का एक मनोरंजक तरीका। 21 जून, 2018 यूनाइटेड किंगडम से MC240790 ने मुझे यह पॉडकास्ट पाया है कि इन्हें ताज़ा करने में आसान है, नवीनतम मुद्दों पर एक गहराई तक आसान-से-आगे की मार्गदर्शिका दे। सब कुछ आने के बाद मुझे यकीन है कि संयुक्त राज्य अमेरिका से जून 20, 2018 को माइकल पाशा के पास आने का यकीन है कि मैं इस शो को ऐसे व्यक्ति के रूप में पसंद करता हूं जो हमेशा व्यापार करना सीखना चाहता है। ये लोग वाकई अजीब हैं, महान मेहमान हैं और घर से व्यापार शुरू करने का तरीका जानने के लिए बहुत सारे ज्ञान साझा करते हैं। 20 जून, 2018 यूनाइटेड किंगडम से एलएसजेर्बर्ट्स वास्तव में दिलचस्प और उच्च गुणवत्ता वाला पहला मेहमान, यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह कहां जाता है। 20 जून 2018 यूनाइटेड किंगडम से Andy4004 द्वारा महान लोगों, मैं व्यापार में व्यस्त रहा हूं और मस्ती के लिए जाने और थोड़ा नकद बनाने की सोच रहा हूं। मैं तुम्हें देख रहा हूँ कि क्या यह मेरे लिए है शुभकामनाएँ जून 1 9 2018 यूनाइटेड किंगडम से जीनेंनी वास्तव में पॉडकास्ट का आनंद उठाते हुए अपने महान सहयोग के साथ मेरी व्यापारिक यात्रा शुरू करने के लिए आगे देख रहे हैं :) यूनाइटेड किंगडम ओवेन और टॉम से MazTC द्वारा 1 9 जून 2018 वास्तव में मैं क्या देख रहा हूं। ईमानदार और हास्यास्पद मैं कैसे सुन सकता है कि उनके व्यापारिक कैरियर को कैसे बंद किया जाता है 18 जून, 2018 को हेनरी ए 2 3 1 9 1 के द्वारा यूनाइटेड किंगडम से ग्रेट दृष्टिकोण और उत्पादन, चैप्स वास्तव में दिलचस्प विषय, बहुत सारी ऊर्जा और अच्छी डिलीवरी विशेष रूप से इंटरव्यू का आनंद लें - वास्तव में व्यावहारिक और अद्वितीय अधिक सुनवाई के लिए आगे देख रहे हैं :) संयुक्त राज्य अमेरिका से 17 जून 2018 मेलीनिज द्वारा मुझे वास्तव में व्यापार का आनंद मिलता है, हालांकि मैं इन दिनों से ज्यादा करने के लिए समय नहीं है। शो के साथ बहुत सारी क्षमता की तरह लगता है अधिक सुनवाई के लिए आगे देख रहे हैं। 17 जून, 2018 द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका से dannytay92 आप दो blokes प्रफुल्लित करने वाला हैं और यह कमाल, पागल मूल्यवान सामग्री है। मैं और अधिक एपिसोड की प्रतीक्षा नहीं कर सकता, यह हमारे लिए बहुत भयभीत होगा जो व्यापार में शामिल होना पसंद करेंगे। कनाडा से mdaciuk के द्वारा हमें और अधिक 17 जून, 2018 दें पॉडकास्ट क्या होगा इसके बारे में महान विवरण मैं व्यापारिक ग्राहकों के साथ काम करता हूं, जो दिन के व्यापार और व्यापार में बहुत अनुभवी हैं। मैं और अधिक सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता बहुत बढ़िया। 17 जून 2018 संयुक्त राज्य अमेरिका से Courageous1 महान काम टॉम अपने भविष्य के एपिसोड 17 जून 2018 को यूनाइटेड किंगडम ग्रेट विषय से MGlover88 द्वारा व्यापार के बारे में बहुत अधिक सीखने की आशा रखते हुए और भयानक ऊर्जा, मजाक और रख-रखाव के साथ साथ लाया। एक शांत विषय के बारे में महान सुनें इसे आने वाले लोगों को 17 जून 2018 को एडी डोनाटो ने ऑस्ट्रेलिया से रखें टॉम और ओवेन पूर्ण क्लासिक हैं एमेच्योर वास्तव में मनोरंजक तरीके से हमारे साथ अपनी यात्रा को साझा करने और साझा करने के लिए सीख रहे हैं। इस यात्रा को सुनने के लिए रुको नहीं रुको - मैं आपको बड़ा जून 17, 2018 को संयुक्त राज्य अमेरिका से मार्केटिंग बुक पॉडकास्ट के द्वारा समर्थित कर रहा हूं, आपने व्यापार के बारे में सुना है, इसे लेकर चिंतित हैं और अधिक सीखना चाहते हैं, लेकिन आप कैसे शुरू करते हैं सीखना यह अग्निशामक से पीने जैसा है अब तक। इन दो ब्लोकों की यात्रा का पालन करें क्योंकि वे एक सफल व्यापारी बनने के बारे में सीखते हैं और इससे पहले कि आप यह जानते हैं, आप एक व्यापारिक मेवेन होंगे। 17 जून 2018, संयुक्त राज्य अमेरिका टॉम और ओवेन से कोई और बाधाएं ईमानदार और सूचित नहीं हैं, इस विशेष स्थान में एक दुर्लभ वस्तु है। विषय के लिए उनकी विनम्र दृष्टिकोण सामग्री को दिलचस्प बना देता है, और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि वे यहां से कहाँ जाते हैं। न्यू ट्रेडर्स के लिए व्यावहारिक प्रेरक पॉडकास्ट अकील स्टोक्स 8211 ट्रेड एम्पॉफ़्ट ट्रैक कोच और मुख्य मुद्रा विश्लेषक, अकील स्टोक्स, हमें कुछ महान सलाह देते हैं व्यापार योजनाएं मुझे अकील स्टोक्स से बात करने का मौका था जब अकील ट्रेड एम्पावर में प्रमुख मुद्रा विश्लेषक के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर रहा है, तो मिलर्सविले विश्वविद्यालय में वह 8217 के कोचिंग ट्रैक हमने खेल, विदेशी मुद्रा, और व्यापार के बारे में चर्चा की थी 8211 एक उपयोगी वार्तालाप चाहे आप एफएक्स व्यापार करना चाहते हैं या नहीं। पॉडकास्ट फॉरेक्स बाजारों को हाइलाइट करता है बुरे समय के दौरान नहीं छोड़ना आपके व्यापार की योजना पर चिपका हुआ संयुक्त तकनीकी स्कोरिंग सिस्टम (सीटीएस) क्या अन्य व्यापारिक पक्ष सोच रहा है के बारे में सोचने के लिए ट्रेडर 8217 से स्टोरी फोकस परिणाम पर प्रक्रिया पर। मैं पाई का अपना छोटा टुकड़ा प्राप्त करना चाहता हूं, मुझे छोड़ना है और फिर अगले मौके पर देखना चाहिए। एक अच्छा व्यापार अनिवार्य रूप से एक जीतने वाला व्यापार नहीं है एक अच्छा व्यापार वह है जहां मैंने अपने नियमों का पालन किया 100 जीत, हार, या ड्रा जितना अधिक आप कुछ में विश्वास करते हैं उतना ही आप सही कार्रवाई करेंगे विदाई की सलाह नया व्यापारी संसाधन

No comments:

Post a Comment